Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मकवर्धा में NH 30 पर पेड़ से टकराई कार के उड़े परखच्चे, दो आहतों में से एक की हालत नाजुक...

कवर्धा में NH 30 पर पेड़ से टकराई कार के उड़े परखच्चे, दो आहतों में से एक की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Mar 02, 2023 06:57 PM  | 
Last Updated : Mar 02, 2023 06:57 PM
राजनांदगांव पासिंग की कार कवर्धा में हादसे का शिकार हो गई.
राजनांदगांव पासिंग की कार कवर्धा में हादसे का शिकार हो गई.

कवर्धा. राजनांदगांव पासिंग की एक तेज रफ्तार कार कवर्धा से लगे सिंघनपुरी गांव के पास नेशनल हाईवे 130 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सड़क किनारे उतरकर ये कार पेड़ से जा टकराई. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसमें सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हैं. जबकि उनमें से एक की हालत बेहद नाजुक है. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना कवर्धा शहर के पास ही रायपुर- जबलपुर नेशनल हाईवे 30 पर सिंघनपुरी गांव के पास हुई है. ये इलाका सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. मौके पर कुछ प्रत्यक्षदर्शी भी मौजूद थे, जिनके मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी. आशंका जताई जा रही है कि अचानक चालक का नियंत्रण इसके कारण हट गया होगा और कार असंतुलित होकर सड़क से उतर गई होगी. फिर कार सीधे पेड़ से जा टकराई. वहीं आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे. दोनों कार सवार बुरी तरीके से घायल थे और उन्हें जगह- जगह पर चोट लगी हुई थी.

लोगों ने दोनों को बाहर निकाला. दोनों कार सवार पहले ही बेहोश थे. ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने पुलिस के डायल 112 में संपर्क किया. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने लोगों की मदद से दोनों घायलों को बैठाया और जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल दोनों को भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है. बता दें कि जिस कार में ये हादसा हुआ है वह राजनांदगांव पासिंग की है. ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि हो सकता है दोनों कार सवार राजनांदगांव जिले के हों. बहरहाल दोनों घायलों के इलाज व उनकी पहचान करने की कवायद जारी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft