Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मयूपी से आकर किया दुष्कर्म, न्यूड फोटो परिजन को भेजने दी धमकी, पुलिस ने चित्रकूट से किया अरेस्ट, जानें डिटेल...

यूपी से आकर किया दुष्कर्म, न्यूड फोटो परिजन को भेजने दी धमकी, पुलिस ने चित्रकूट से किया अरेस्ट, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Jul 01, 2024 12:09 PM  | 
Last Updated : Jul 01, 2024 12:09 PM
रायपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
रायपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र में यूपी से आकर युवक ने महिला के साथ होटल में दुष्कर्म क‍िया था. यही नहीं, उसका न्यूड फोटो उसके परिजन को भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल की भी कोशिश की थी. छत्तीसगढ़ पुलिस ने आरोपी को चित्रकूट जाकर गिरफ्तार किया है. साथ ही उसे रायपुर लाया गया है.

बता दें कि घटना 14 जून की है. एक महिला ने 15 जून को आरोपी रामनरेश गुप्ता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी रामनरेश गुप्ता ने उसे 14 जून को स्टेशन रोड स्थित एक होटल में बुलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी के लिए मजबूर किया.

वहीं मना करने पर उसे धमकी दी कि वह उसकी न्यूड वीडियो और फोटो को उसके परिवार वालों के व्हाट्सएप पर भेज देगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इस वीडियो का उपयोग उसे ब्लैकमेल करने और शादी के लिए मजबूर करने के लिए किया.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर गंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2)(एन) और 509(ख) के तहत मामला दर्ज कर लिया और तुरंत कार्रवाई शुरू की. जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस की और पाया कि वह उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में छिपा हुआ था.

 इसके बाद, पुलिस की एक टीम चित्रकूट के लिए रवाना हुई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने 34 वर्षीय रामनरेश गुप्ता को ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर रायपुर लेकर आई. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft