Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मदुर्ग में 4 लाख के ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार, उपलब्ध कराने वाला पकड़ से दूर...

दुर्ग में 4 लाख के ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार, उपलब्ध कराने वाला पकड़ से दूर

 Newsbaji  |  May 17, 2023 04:06 PM  | 
Last Updated : May 17, 2023 04:06 PM
दुर्ग में 4 लाख के ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है.
दुर्ग में 4 लाख के ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रेलवे ट्रैक के पास ब्राउन शुगर बेचते दो युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाया. ब्राउन शुगर का वजन कर आंकलन किया गया तो पता चला कि जब्त ब्राउन शुगर 4 लाख का है. बता दें कि पकड़े गए युवक 22 व 25 साल के हैं. इनसे बिक्री कराने वाला कोई और होगा, जो पकड़ से बाहर है. पुलिस पकड़े गए युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर ब्राउन शुगर उपलब्ध कराने वाले के बारे में पूछताछ कर रही है.

बता दें कि दुर्ग एसपी डा. अभिषेक पल्लव के नेतृत्व में जिले में हारेगा नशा, जीतेगा दुर्ग अभियान पुलिस के द्वारा चलाया जा रहा है. इसी के तहत नशे के सौदागरों की पतासाजी कर उन्हें पकड़ा जा रहा है. इसके साथ ही आम नागरिकों की भी मदद ली जा रही है, जिससे उन्हें सूचना भी ज्यादा मिल रही है. इसी के तहत ये कार्रवाई की गई है.

रेलवे ट्रैक के पास कर रहे थे बिक्री
पकड़े गए युवकों में से एक शंकर नगर दुर्ग निवासी 22 वर्षीय प्रांजल यादव और दूसरा गौरा चौरा शंकर नगर निवासी 25 वर्षीय रवि निर्मलकर है. ये दोनों विजय नगर क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास ब्राउन शुगर बेचने के लिए रखे थे. उन्हें विजय नगर और सिविल लाइन पुलिस की टीम ने मौके से गिरफ्तार क‍िया. बिक्री रकम भी बरामद किया गया है. साथ ही दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्स की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft