Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मरात में गायब हुए देवर-भाभी, सुबह एक ही पेड़ पर लटकी मिली लाश...

रात में गायब हुए देवर-भाभी, सुबह एक ही पेड़ पर लटकी मिली लाश

 Newsbaji  |  May 19, 2023 04:29 PM  | 
Last Updated : May 19, 2023 04:29 PM
सुबह लोगों ने देवर-भाभी की लाश फंदे पर लटकी हुई देखा.
सुबह लोगों ने देवर-भाभी की लाश फंदे पर लटकी हुई देखा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक ही पेड़ पर लटकी दो लाशें देखकर गांववालों में हड़कंप मच गया. बाद में पता चला कि दोनों देवर-भाभी हैं. वहीं रात में दोनों खाना खाने के बाद घर से निकले थे, जिसके बाद वे नहीं लौटे. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. बहरहाल मामला हत्या का है या आत्महत्या का ये तय नहीं हुआ है. इसकी जांच की जा रही है.

बता दें कि मामला रायपुर जिले तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है. खरोरा क्षेत्र के घिवरा निवासी 19 वर्षीय सुरेंद्र धीवर तिल्दा नेवरा में अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था. इसमें उसकी भाभी 24 वर्षीय योगेश्वरी धीवर भी शामिल थी. बहरहाल चर्चा है कि मामला देवर-भाभी के प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों ने गुरुवार की रात में खाना खाया था, जिसके बाद वे घर से निकल गए. रात में उनकी कोई जानकारी नहीं मिली. वहीं सुबह एक पेड़ पर दोनों की लाश फंदे पर लटकी हुई मिलने का पता चला. इससे मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

पीएम रिपोर्ट से होगा स्पष्ट
फिलहाल मामले को आत्महत्या की दृष्टि से देखा जा रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मामला हत्या का भी हो सकता है. ऐसे में पुलिस ने पर‍िजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. इसकी रिपोर्ट आने पर पूरी बात स्पष्ट होने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft