Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मनाबालिग सहेली से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था ब्वायफ्रेंड, छात्रा ने रस्सी से घोंट दिया गला, मौत...

नाबालिग सहेली से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था ब्वायफ्रेंड, छात्रा ने रस्सी से घोंट दिया गला, मौत

 Newsbaji  |  Mar 28, 2024 03:49 PM  | 
Last Updated : Mar 28, 2024 03:49 PM
बलरामपुर में युवक की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी.
बलरामपुर में युवक की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर शहर में युवक की लाश मिलने व संदिग्ध मौत से पर्दा उठ गया है. पुलिस ने इस मामले में छात्रा व युवक की गर्लफ्रेंड व उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके क‍िराए के कमरे में गया था. उसने पहले उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की और फिर उसकी नाबालिग सहेली से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था. तब छात्रा व उसकी नाबालिग सहेली ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. फिर लाश को बाहर फेंक दिया.

बता दें कि बलरामपुर ब्लॉक के ग्राम पुटसुरा निवासी 18 वर्षीय वीरेंद्र यादव बलरामपुर के वार्ड नंबर 2 मरियमपारा में अपनी बहन के साथ रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रहा था. साथ ही एक कपड़ा दुकान में काम भी करता था. बीते मंगलवार की दोपहर उसे वार्ड नंबर 5 में देखा गया था. वह बेहोश पड़ा हुआ था.  आसपास के लोगों की मदद से बहन ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया था. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. वीरेंद्र के गर्दन पर निशान थे.

छात्रा से पूछताछ में खुला राज
पुलिस की प्रारंभिक जांच से ही स्पष्ट लग रहा था कि गला दबाने से ही उसकी मौत हुई होगी. फिर पता चला कि मृतक का उसके पुटसुरा गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था. युवती भी गांव की ही नाबालिग सहेली के साथ बलरामपुर में किराए का मकान लेकर रहती है और दोनों पढ़ाई करती हैं. इनके घर के बाहर युवक मिला था. मृतक की बहन ने भी युवती के बारे में पुलिस को बताया था. युवती को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने सारा राज खोल दिया.

इसलिए घटना को दिया अंजाम
मृतक की गर्लफ्रेंड छात्रा ने बताया कि वीरेंद्र के साथ उसका प्रेम संबंध था. होली के दिन यानी सोमवार की शाम वीरेंद्र उनके किराए के घर में आया था. यहां उसने पहले छात्रा के साथ संबंध बनाने की जिद की. तब उसने मना किया और समझाने की कोशिश की. इसके बाद वह छात्रा की नाबालिग सहेली के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. तब छात्रा ने उसे फिर से समझाया, लेकिन वह जबरदस्ती करने लगा. ऐसे में गुस्से में आकर छात्रा व उसकी सहेली ने मिलकर नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर युवक के गले में डाल दिया. फिर सीलिंग फेन के हुक में रस्सी को घुमाकर खींच दिया.

मौत होने पर बाहर छोड़ा
दम घुटने से वीरेंद्र बेहोश हो गया. तब छात्रा और उसकी सहेली ने उसे कमरे के बाहर निकालकर छोड़ दिया और अपने कमरे में वापस आ गईं. जब सुबह दोनों ने आकर देखा तो पता चला कि वीरेंद्र की मौत हो गई है. उसी के मोबाइल से उसने घटना की जानकारी एक परिचित युवक को भी दी थी. जब मृतक की बहन वहां पहुंची तो उस दौरान भी मृतक के मोबाइल को छात्रा ने अपने पास ही रखा था. उसका कहना है कि मृतक की बहन को भी उसने पूरी बात बताई थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft