Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मगर्लफ्रेंड की लाश के साथ खुद को कर लिया कैद, पर दुर्गंध निकल आई बाहर, जानें पूरा मामला...

गर्लफ्रेंड की लाश के साथ खुद को कर लिया कैद, पर दुर्गंध निकल आई बाहर, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Apr 11, 2023 05:03 PM  | 
Last Updated : Apr 11, 2023 05:03 PM
रायपुर में अपनी गर्लफ्रेंड की लाश के साथ रह रहा था युवक.
रायपुर में अपनी गर्लफ्रेंड की लाश के साथ रह रहा था युवक.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड की लाश के साथ रह रहा था और खुद को कमरे में बंद कर रखा था. लेकिन, लाश से उठती दुर्गंध कमरे से निकलकर आसपास के घरों तक फैल गई और भेद खुल गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पता लगाया जा रहा है कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर युवक ने उसकी हत्या कर दी है.

मामला रायपुर के टिकरापारा क्षेत्र का है. बता दें कि महासमुंद जिले की रहने वाली 30 वर्षीय बसंती यादव रायपुर में रहकर एमएमआई अस्पताल में जॉब करती थी. जबकि उसके साथ तिल्दा निवासी गोपी निषाद भी काम कर रहा था. साथ रहते हुए उनके बीच प्रेम हो गया और फिर उन्होंने लिव इन में रहने का फैसला किया. टिकरापारा में उन्हें रघुराम साहू के घर किराए में एक कमरा मिल गया, जहां दोनों साथ-साथ रहने लगे.

बाद में गोपी ने अस्पताल का काम छोड़ दिया. जबकि बसंती काम पर जाती रही. वहीं पिछले दो दिनों से बसंती नहीं दिख रही थी, लेकिन फिर भी मकान मालिक व अन्य किराएदारों को इसका पता नहीं चल रहा था. फिर अचानक आसपास दुर्गंध आने लगा. इसके बाद लोगों का शक गहराया और फिर अंतत: उसी कमरे से दुर्गंध आने की जानकारी हुई, जिससे सारा राज खुल गया.

युवक ने ये बताया
मकान मालिक रघुराम के साथ ही उसके पड़ोसियों को भी दुर्गंध का पता चला तो आसपास पतासाजी की गई. अंतत: गोपी व बसंती के कमरे पर शक की सुई घूम गई. तब उन्होंने आवाज लगाकर गोपी को दरवाजा खोलने को कहा. बड़ी मुश्किल से गोपी ने दरवाजा खोला और गिड़गिड़ाने लगा कि पुलिस को खबर न करें. इस दौरान उसने ये भी कहा कि बसंती ने तब फांसी लगाई जब वह सो रहा था.

दो दिन ऐसे गुजारा समय
बाद में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. तब उसने पुलिस को भी बताया कि युवती ने आत्महत्या की है. पूछताछ में ये भी कहा कि वह भेद खुलने या लोगों के घर आ जाने के डर से दो दिनों से नहीं नहाया था. वहीं बीच में वह खाना खाने के लिए ही बाहर निकला था. पड़ोसियों ने जानकारी दी है कि गोपी ने कमाना छोड़ने के बाद साइकिल व गैस सिलेंडर तक बेच दिया है. वह शराब भी ज्यादा पीने लगा था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है इन्हीं बातों को लेकर उनके बीच विवाद हुआ होगा. पुलिस को अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे स्पष्ट होगा कि युवती ने फांसी लगाई है या उसकी हत्या की गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft