Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मछत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक ही रात में दो बोलेरो चोरों ने किया पार, पुलिस पैट्रोलिंग की खुली पोल...

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक ही रात में दो बोलेरो चोरों ने किया पार, पुलिस पैट्रोलिंग की खुली पोल

 Newsbaji  |  Mar 12, 2023 06:13 PM  | 
Last Updated : Mar 12, 2023 06:13 PM
सूरजपुर जिले में चोरों ने दो बोलेरो की चोरी कर ली है.
सूरजपुर जिले में चोरों ने दो बोलेरो की चोरी कर ली है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक ही चौकी क्षेत्र से एक ही रात में दो बोलेरो वाहनों को चोरों ने पार कर दिया है. पुलिस अब उनकी तलाश में जुट गई है. लेकिन, इन दोनों घटनाओं ने पुलिस की पैट्रोलिंग व्यवस्था की पोल खोल दी है.

बता दें कि मामला सूरजपुर जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के चेंद्रा चौकी इलाके का है. यहां रहने वाले अफजल खान ने चौकी में आकर पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बोलेरो गाड़ी को शनिवार की रात घर के सामने रखा था. लेकिन, रविवार सुबह जाकर देखा तो वह गायब हो चुकी थी. पुलिस मामले में अपराध दर्ज करती कि एक और मामला सामने आ गया.

दरअसल, प्रेम कुमार कुशवाहा ने भी चौकी में आकर बताया कि उसकी बोलेरो कार को भी चोरों ने रात में पार कर दिया है. इससे चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. दरअसल, जिले के पुलिस अफसर तक दावा करते हैं कि रात में पुलिस प्रमुख चौक-चौराहों पर तैनात रहती है और पैट्रोलिंग गाड़ियों से भी सतत निगरानी रखी जाती है. लेकिन, एक ही इलाके में एक ही रात दो-दो बड़ी गाड़ियों की चोरी ने उनके दावों की पोल खोल दी है.

तलाश में जुटे चौकी प्रभारी
इस संबंध में झिलमिली थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ चोरों की पतासाजी में जुट गए हैं. जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे और वाहनों को भी बरामद कर लिया जाएगा. दावे अपनी जगह, पुलिस वाहनों की बरामदगी में सफल हो पाती है या नहीं ये देखने वाली बात है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft