Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मभिलाई में घर के मुखिया का खूनी खेल, पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से किया वार, एक बेटी की मौत...

भिलाई में घर के मुखिया का खूनी खेल, पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से किया वार, एक बेटी की मौत

 Newsbaji  |  Feb 11, 2023 04:40 PM  | 
Last Updated : Feb 11, 2023 04:40 PM
भिलाई में पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर एक की जान ले ली.
भिलाई में पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर एक की जान ले ली.

भिलाई. शहर के खुर्सीपार में शुक्रवार की देर रात पारिवारिक विवाद के बीच एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों को तलवार से मार दिया. इस घटना में घायल एक बेटी की मौत हो गई है. जबकि बाकी की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. खुर्सीपार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि घायलों में से एक बेटी शादीशूदा है.

केएलसी खुर्सीपार में रहने वाले अमरदेव राय ने शुक्रवार की रात इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं उसके हमले से उसकी पत्नी देवंती राय (40), शादीशुदा बड़ी बेटी वंदना सिंह (20), मंझली बेटी ज्योति राय (18) व छोटी बेटी प्रीति राय (17) गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहीं बाद में मझली बेटी ज्योति की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि रात में उनके बीच किसी पारिवारिक मसले पर विवाद हो रहा था. इसी दौरान अमरदेव राय आवेश में आ गया और अपनी पत्नी व बेटियों पर न सिर्फ तलवार से हमला किया, बल्कि उन पर जमकर डंडे भी बरसाए. बाद में आसपास के लोग पहुंचे तो पता चला कि एक की मौत हो चुकी है. उन्होंने बाकी को अस्पताल पहुंचाया और साथ ही पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अमरदेव को हिरासत में ले लिया.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft