Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मलड़की ने लिखी गंदी बातें, काम न आई चालबाजी तो छेड़छाड़ की कर दी शिकायत, पुलिस ने सहयोगी के साथ पकड़ा...

लड़की ने लिखी गंदी बातें, काम न आई चालबाजी तो छेड़छाड़ की कर दी शिकायत, पुलिस ने सहयोगी के साथ पकड़ा

 Newsbaji  |  May 27, 2023 03:41 PM  | 
Last Updated : May 27, 2023 03:41 PM
रायपुर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी युवती और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है.
रायपुर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी युवती और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने लड़की को ब्लैकमेलिंग व झूठे केस में फंसाने की धमकी देने के मामले में उसके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया है. केयर टेकर के रूप में पार्षद के घर काम करने वाली युवती ने ये साजिश रची थी, जिसके तहत पार्षद के बेटे को पहले चैटिंग के जरिए गंदी बातें लिखकर भेजी. इसमें कामयाब नहीं हुई तो छेड़छाड़ की शिकायत थाने में कर दी. पार्षद ने मामले की शिकायत एसएसपी से की और बतौर सबूत चैटिंग दिखाई. आखिरकार पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपियों को पकड़ लिया.

बता दें कि रायपुर नगर निगम के महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड के पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने आदर्श सेवा संस्था से संपर्क कर अपनी सास की मदद के लिए केयर टेकर की मांग की थी. इस पर हेमिन उर्फ खेमिन साहू को केयर टेकर के रूप में उनके घर भेजा गया. घर में काम करते हुए उसकी नजर जितेंद्र के बेटे सुशांत पर थी, जिसे फंसाकर उसने पैसे ऐंठने की सोची. पुलिस के मुताबिक, पहले उसने सुशांत का नंबर हासिल कर लिया और फिर चैटिंग पर उसे गंदी बातें लिखने लगी. लेकिन, सुशांत झांसे में नहीं आया और अपने पिता को ये चैटिंग दिखाई. तब पिता जितेंद्र अग्रवाल संस्था से युवती की शिकायत कर उसे काम से हटा दिया.

फोन कर धमकाया और की थाने में शिकायत
इस बीच काम से निकाले जाने के बाद युवती ने जितेंद्र अग्रवाल को फोन कर कहा कि वह उसके बेटे के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराएगी. इसके एवज में उसने 10 लाख रुपये देने की बात कही. इसके कुछ दिनों बाद युवती ने थाने में छेड़खानी की शिकायत भी कर दी.

एसएसपी को दिखाई चैटिंग, पुलिस ने लिया एक्शन
मामला तूल पकड़ता, इससे पहले ही पार्षद जितेंद्र ने एसएसपी से मुलाकात की और बताया कि युवती शुरू से ही उनके बेटे के माध्यम से उन्हें ब्लैकमेल की कोशिश कर रही थी. इसके लिए उसके भेजे अश्लील मैसेज को बतौर सबूत उन्होंने एसएसपी के समक्ष पेश किया. तब एसएसपी ने पुलिस को मामले में एक्शन लेने को कहा. फिर क्या था, पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ झूठी शिकायत करने व ब्लैकमेलिंग के मामले में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिर उससे पूछताछ की गई.

सहयोगी के साथ थी दुकान खोलने की प्लानिंग
युवती से पूछताछ में उसके सहयोगी भीखम जैन के बारे में भी पता चला. दोनों ने ही मिलकर ये साजिश रची थी. मिले पैसे से जूस दुकान खोलने की प्लानिंग थी. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft