Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व सांसद अरुण साव के प्रत‍िनिध‍ि की खंभे में बंधी मिली लाश, हत्या की आशंका से मचा हड़कंप...

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व सांसद अरुण साव के प्रत‍िनिध‍ि की खंभे में बंधी मिली लाश, हत्या की आशंका से मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Jul 15, 2023 12:35 PM  | 
Last Updated : Jul 15, 2023 12:55 PM
मुंगेली के लोरमी में बीजेपी नेता की लाश खंभे पर बंधी मिली है.
मुंगेली के लोरमी में बीजेपी नेता की लाश खंभे पर बंधी मिली है.

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में बीजेपी नेता व बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष और बिलासपुर सांसद अरुण साव के प्रतिनिधि की लाश बिजली के खंभे में बंधे हुए मिली है. इसके साथ ही उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. इसे लेकर हड़कंप मच गया है. बहरहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है.

बता दें लोरमी निवासी 40 वर्षीय शैलेंद्र जायसवाल वहां एसबीआई का कियोस्क सेंटर चलाता था. इसके साथ ही वह क्षेत्र का बीजेपी नेता था. बीते दिनों उसे बिलासपुर सांसद व बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने अपना सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया था. शुक्रवार की शाम को वह अपने घर से निकला था. लेकिन, रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन घबरा गए. उसकी तलाश करते रहे. शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने एसबीआई ब्रांच के पीछे खेत के पास एक जगह खंभे पर बंधी हुई उसकी लाश देखी.

>

बेल्ट से बंधी थी लाश
बीजेपी नेता की लाश मिलने के साथ ही मौके पर भीड़ जुट गई. बता दें कि शैलेंद्र की लाश को बेल्ट से बांधा गया था. लोगों ने शैलेंद्र के परिजनों को जानकारी दी. तब वे भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटनास्थल पर लोरमी पुलिस की टीम पहुंची. इसके साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

महिला पर आरोप, कॉल डिटेल से खुलेगा राज
पुलिस की पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं. इसमें ये भी कि एक महिला उसे ब्लैकमेल कर रही थी. लिहाजा पुलिस ने शैलेंद्र के मोबाइल को जब्त कर लिया है. अब उसकी तकनीकी जांच करने के साथ ही कॉल डिटेल निकलवाया जाएगा. इससे अहम सुराग मिलने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft