Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मट्रक में प्याज की बोरियों के नीचे मिली 42 लाख की शराब, बीजेपी ने मौके पर जाकर किया प्रदर्शन, सरकार को घेरा...

ट्रक में प्याज की बोरियों के नीचे मिली 42 लाख की शराब, बीजेपी ने मौके पर जाकर किया प्रदर्शन, सरकार को घेरा

 Newsbaji  |  May 11, 2023 03:14 PM  | 
Last Updated : May 11, 2023 05:08 PM
नारायणपुर में पुलिस ने प्याज से भरे ट्रक के नीचे रखा शराब का जखीरा पकड़ा है.
नारायणपुर में पुलिस ने प्याज से भरे ट्रक के नीचे रखा शराब का जखीरा पकड़ा है.

नारायणपुर. हाथ कंगन को आरसी क्या, कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आया है. प्रदेश में कथित तौर पर हुए 2000 करोड़ रुपये के शराब घोटाले के विरोध में जहां राज्य सरकार के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं यहां प्याज से भरे एक ट्रक से पुलिस ने अंदर छिपाकर रखी 42 लाख की शराब पकड़ी है. बीजेपी कार्य्रकर्ताओं को जैसे ही इसकी जानकारी हुई वे मौके पर पहुंच गए और जमकर प्रदर्शन किया.

बता दें कि प्रदेश में ईडी की ओर से दावा किया गया है कि यहां शराब घोटाले के जरिए 2000 करोड़ रुपये की हेराफेरी की गई है. इसमें बड़े शराब कारोबारियों के साथ ही आबकारी विभाग व मार्कफेड के बड़े अफसरों की भी मिलीभगत है. इसके बाद से बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरने के लिए इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है. जगह-जगह प्रदर्शन कर सीएम और आबकारी मंत्री के पुतले जलाए जा रहे हैं. नारायणपुर में भी बीजेपी के नेता प्रदर्शन कर रहे थे कि इस मामले का खुलासा हो गया.

संदिग्ध होने पर पुलिस ने की जांच
बताया जा रहा है कि नारायणपुर के बाजार में प्याज की बोरियों से भरे ट्रक में शराब होने की सूचना पुलिस को मिली. तब पुलिस अफसरों ने टीम को मौके पर रवाना किया. पुलिस के आने की सूचना मिलते ही ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला. वहीं पुलिस ने ट्रक को खाली कराया. जब प्याज की बोरियां हटीं तो अंदर शराब की पेटियां नजर आईं. फिर पूरी शराब की पेटियों को भी बाहर निकाला गया. पुलिस का फिलहाल अनुमान है कि 42 लाख से ज्यादा की शराब पकड़ी गई है. अब पुलिस इस शराब के मालिक, परिवहनकर्ता आदि के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. इधर, बीजेपी को बैठे-बिठाए एक बड़ा सबूत हाथ लग गया. फिर क्या था, वे बैनर-पोस्टर लेकर मौके पर पहुंच गए और जमकर प्रदर्शन किया. इधर, पुलिस तस्कर व परिवहनकर्ता की जानकारी जुटा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft