Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर में गर्भवती महिला की जेठ ने की बेहरमी से हत्या, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी...

बिलासपुर में गर्भवती महिला की जेठ ने की बेहरमी से हत्या, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

 Newsbaji  |  Jan 17, 2023 08:17 PM  | 
Last Updated : Jan 18, 2023 11:06 AM
गर्भवती महिला की कमरे में मिली लाश.
गर्भवती महिला की कमरे में मिली लाश.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक गर्भवती महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. जरहाभाटा इंदु चौक के पास मकान मे गर्भवती महिला की लाश मिली. महिला के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. 6 महीने पहले ही महिला की शादी हुई थी. बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस मामले में जांच कर रही है. पुलिस ने मामले में महिला के जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर पुलिस के मुताबिक इंदु चौक के पास रहने वाली नवविवाहिता सत्या सिंह की खून से सनी लाश मिली है. मंगलवार की सुबह परिवार के  सदस्यों ने कमरे में लाश देखी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. महिला के चेहरे समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं, जिसे देखते हुए परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. पुलिस ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया. परिवार के  सदस्यों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई.

घर पर नहीं था पति
पुलिस के मुताबिक मृत महिला का पति पीटर सिंह एक पैर से विकलांग है और एक ठेले में दबेली सेंटर चलाते हैं. बीते सोमवार की रात में ही पीटर आर्टिफिशियल पैर लगवाने के लिए नागपुर जाने निकला है. इस दौरान घर में उनकी पत्नी सत्या सिंह और परिवार के अन्य सदस्य थे. मंगलवार की सुबह परिवार के सदस्य जब जागे तो सत्या का कमरा बंद था. दरवाजे को धक्का देकर परिवार की महिलाएं कमरे में गई तो बिस्तर में उसकी लाश पर पड़ी थी. उसके चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे. इसकी जानकारी सत्या के मायके वालों को दी गई. साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी.

सिविल लाइन थाना के प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर की गई. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया है. परिवार वालों के अनुसार लगभग 6 महीने पहले शादी हुई थी और वर्तमान में महिला गर्भवती थी. मामले में पूछताछ में पता चला कि जेठ ने उसकी हत्या की है. जेठ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft