Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर से 1 लाख रुपये लेकर गायब हुई युवती त्रिपुरा में युवक के साथ मिली, दोनों को ले आई पुलिस...

बिलासपुर से 1 लाख रुपये लेकर गायब हुई युवती त्रिपुरा में युवक के साथ मिली, दोनों को ले आई पुलिस

 Newsbaji  |  Jun 02, 2023 06:45 PM  | 
Last Updated : Jun 02, 2023 06:45 PM
बिलासपुर पुलिस युवक और युवती दोनों को त्रिपुरा से पकड़कर ले आई है.
बिलासपुर पुलिस युवक और युवती दोनों को त्रिपुरा से पकड़कर ले आई है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की एक युवती अपने घर से एक लाख रुपये लेकर गायब हो गई. बाद में परिजनों को पता चला कि बाहर से आकर यहां रहने वाला एक युवक भी गायब है. तब मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई. आखिरकार पुलिस ने पतासाजी कर दोनों को त्र‍िपुरा में बांग्लादेश बॉर्डर के पास के गांव से पकड़ लिया और उन्हें बिलासपुर लाया गया है.

हाईकोर्ट में दायर करनी पड़ी याचिका
बता दें कि मामला सकरी थाना क्षेत्र के गांव का है. यहां एक मई को युवती गायब हुई थी. परिजनों ने जब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने शुरुआती जांच की और फिर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया. तब युवती के पिता ने अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई और मोबाइल नंबर हासिल कर लोकेशन के जरिए पता किया कि युवती और उसके साथ गायब हुआ युवक दोनों त्रिपुरा पहुंच गए हैं. इसके बाद पुलिस ने वहां से दोनों को पकड़कर लाने का फैसला किया.

बांग्लादेश बॉर्डर के पास से पकड़े गए दोनों
बिलासपुर जिले की सकरी पुलिस अरमान और उसके साथ मौजूद युवती को पकड़कर बिलासपुर पहुंच गई है. कोर्ट के आदेश के चलते दोनों को यहां लाने के बाद युवती को कोर्ट में प्रस्तुत कर परिजनों को सौंपा गया है. जबकि युक को हिरासत में लिया गया है.

सोशल मीडिया से हुई थी पहचान
युवती ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि युवक से उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. वहीं सोशल मीडिया अकाउंट की जांच से युवक का नाम अरमान के साथ ही अब्दुल होने का भी पता चला है. वहीं जिस तरह से दोनों त्रिपुरा में मिले वह भी बांग्लादेश बॉर्डर पर तो कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बहरहाल युवक से और पूछताछ की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft