Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदोनों करते थे प्यार, नौकरी लगी तो प्रेमी ने 52 हजार की स्कूटी भी दिलाई, अब पुलिसवाली बन प्रेमिका ने पिटवा दिया...

दोनों करते थे प्यार, नौकरी लगी तो प्रेमी ने 52 हजार की स्कूटी भी दिलाई, अब पुलिसवाली बन प्रेमिका ने पिटवा दिया

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 05:05 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 05:07 PM
युवक ने पुलिसकर्मी प्रेमिका के साथी पुलिस वालों द्वारा पीटने का आरोप लगाया है.
युवक ने पुलिसकर्मी प्रेमिका के साथी पुलिस वालों द्वारा पीटने का आरोप लगाया है.

बिलासपुर. Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने एसपी से शिकायत कर अपनी प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उसका आरोप है कि उसकी पुलिसकर्मी गर्लफ्रेंड ने अपने साथ पुलिसवालों से उसकी बेरहमी से पिटाई कराई है. बताया कि पुलिस की नौकरी लगने से पहले से ही दोनों के बीच अफेयर था. अब वह दूरी बनाने लगी है और अब पिटाई भी करा दी. जबकि उसकी नौकरी लगी तब उसने 52 हजार रुपये खर्च कर उसे स्कूटी तक गिफ्ट में दी थी और कई तरह से उसकी मदद की थी.

बता दें कि युवक मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम लावर का रहने वाला सूरज गेंदले है. वह प्राइवेट जॉब करता है. उसने बताया कि मस्तूरी क्षेत्र के ही एक गांव में रहने वाली युवती से उसका परिचय हुआ. बाद में चार सालों तक उनके बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा. उस समय युवती पढ़ाई कर रही थी और अपने गांव में रहती थी. इसी दौरान उसे पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल की नौकरी मिल गई. तब दोनों बेहद खुश थे. उसने अपनी प्रेमिका को स्कूटी खरीदने 52 हजार रुपये भी दिए.

शॉपिंग के लिए देता था पैसे, फिर बदल गई
युवक ने बताया कि स्कूटी ही नहीं, अपनी प्रेमिका और उसकी बहन की शॉपिंग के लिए भी वह आए दिन पैसे देता था. ऑनलाइन सामान भी मंगाकर गिफ्ट करता था. लेकिन, जॉब लगने के बाद उसके व्यवहार में बदलाव आने लगा. पहले बिजी होने की बात कहती और फिर धीरे-धीर उसने बात करना कम कर दिया. बाद में फोन पर बात करने से भी मना करने लगी. तब उसे ये भी पता चला कि उसका किसी दूसरे लड़के के साथ अफेयर चल रहा है.

बुलाकर पिटवा दी
इसी बीच बीते 7 जुलाई को युवती ने उसे मिलने की बात कहकर कोटा क्षेत्र के बेलगहना बुलाया. उसका आरोप है कि इसी दौरान उसके पुलिसकर्मी साथी आए और उसकी जमकर पिटाई की. इससे वह बुरी तरह से आहत हुआ. सप्ताहभर तक शांत बैठा रहा और फिर हिम्मत जुटाकर एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अफसरों से शिकायत की. इसमें उसकी प्रेमिका और पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft