Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मचलती कार की डिक्की खोलकर मस्ती करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो...

चलती कार की डिक्की खोलकर मस्ती करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  Apr 01, 2023 01:42 PM  | 
Last Updated : Apr 01, 2023 01:44 PM
बिलासपुर में चलती कार की डिक्की खोलकर मस्ती कर रहे थे युवक.
बिलासपुर में चलती कार की डिक्की खोलकर मस्ती कर रहे थे युवक.

बिलासपुर. Bilaspur Car Stunt Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ युवक चलती कार की डिक्की खोलकर नीचे पैर लटकाकर मस्ती कर रहे थे. बिलासपुर पुलिस ने कार नंबर के आधार पर युवकों को पकड़ लिया. उनकी कार को जब्त करने के साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अपराध दर्ज क‍िया गया है.

बिलासपुर के व्यापार विहार रोड में कुछ युवक बीते शुक्रवार की रात को चलती कार की डिक्की में बैठकर मस्ती कर रहे थे. जबकि कार की स्पीड भी काफी तेज थी. युवकों की इस हरकत का किसी दूसरी कार से वीडियो बना लिया गया. इसके साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।. ये वीडियो पुलिस तक भी पहुंची. तब पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर कार और कार मालिक को खोज निकाला.

इसके साथ ही कार में बैठकर मस्ती करने वालों को भी पकड़ लिया गया. उन सभी को पकड़कर थाने लाया गया. वहीं उनकी कार को जब्त करने के साथ ही सभी के खिलाफ अपराध कायम किया गया है. बता दें कि इस मामले में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत भी जुर्म दर्ज किया गया है.

इनकी हुई गिरफ्तारी, पी रखी थी शराब


पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की. बता दें कि सभी ने शराब भी पी रखी थी और शराब के नशे में इस तरह की हरकत कर रहे थे, जिससे अनहोनी भी हो सकती थी. पकड़े गए आरोपियों में लोकेश कुमार निवासी देवरीखुर्द, शैलेंद्र मोहले निवासी तिफरा, हजारी साहू निवासी सरकंडा, पंकज यादव निवासी विनोबा नगर, चंद्रशेखर खैरवार निवासी रिंगरोड, प्रखर पटेल निवासी विद्यानगर शामिल हैं.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft