Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्महादसे में हो चुकी थी 2 की मौत, फोन आया तो परिजन समझते रहे इंटरकनेक्शन रॉन्ग कॉल, आए दिन होती है ये गड़बड़ी...

हादसे में हो चुकी थी 2 की मौत, फोन आया तो परिजन समझते रहे इंटरकनेक्शन रॉन्ग कॉल, आए दिन होती है ये गड़बड़ी

 Newsbaji  |  Jun 26, 2023 03:18 PM  | 
Last Updated : Jun 26, 2023 03:18 PM
रायपुर में हुए सड़क हादसे में  की मौत, इंटरकनेक्शन की गलतफहमी में रहे परिजन को देर से चला पता.
रायपुर में हुए सड़क हादसे में की मौत, इंटरकनेक्शन की गलतफहमी में रहे परिजन को देर से चला पता.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हृदयविदारक घटना के साथ एक और अव्यवस्था का खामियाजा परिजनों को भुगतना पड़ा. दरअसल, इंटरकनेक्शन के चलते कई बार अपने परिचितों और कॉन्टेक्ट में दर्ज नंबर से भी दूसरे व्यक्ति का फोन आता है. मृत युवकों के मोबाइल से उनके परिजनों को फोन किया गया तो वे यही समझते रहे. आखिरकार उन्हें माजरा समझ में आया, लेकिन सामने उन्हें अपनों की लाश मिली.

बाइक में थे 3 सवार
बता दें कि घटना रायपुर के बोरियाखुर्द इलाके में तालाब के पास हुई है. पेट्रोल पंप के ठीक सामने 3 युवक एक ही बाइक पर सवार होकर रविवार की रात करीब 10 से 11 बजे के बीच गुजर रहे थे. दरअसल, वे अपने-अपने घरों से घूमने की बात कहकर निकले थे. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो  गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. इससे आगे बैठे 2 युवकों की मौत हो गई. जबकि तीसरे को सामान्य चोट भी नहीं आई है. पुलिस ने बाइक को जब्त कर दोनों के शवाें को पीएम के लिए भेजा.

आए दिन होता है इंटरकनेक्शन
इस घटना के दौरान जो फोन करने का मामला सामने आया है, वह भी बेहद गंभीर है. मोबाइल कंपनियों में तकनीकी गड़बड़ी के कारण ऐसा होता है. आमतौर पर हम किसी को कॉल करते हैं तब फोन किसी अन्य व्यक्ति के पास चले जाता है. जबकि रिसीव करने वाले व्यक्ति के पास भी किसी परिचित के नंबर से ही फोन आया होता है. इस मामले में इंटरकनेक्शन तो नहीं हुआ था, लेकिन अपरिचित लोगों की बातें सुनकर परिजनों को इसी इंटरकनेक्शन का धोखा हो गया और वे काफी देर तक इसे रॉन्ग नंबर ही समझते रहे. बाद में पता चला तो गंभीर हो गए.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft