Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममां-बेटे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, घायल मिला छोटा बेटा ही निकला हत्यारा...

मां-बेटे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, घायल मिला छोटा बेटा ही निकला हत्यारा

 Newsbaji  |  Jul 12, 2024 12:24 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2024 12:24 PM
जगदलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है.
जगदलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है.

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के रिहायशी क्षेत्र अनुपमा चौक के पास हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर सुलझा लिया है. इस हत्याकांड में मृतक महिला के छोटे बेटे का हाथ होने का खुलासा हुआ है. पुलिस के अनुसार, छोटे बेटे नितेश गुप्ता उर्फ गोलू (29) ने ही अपनी मां गायत्री गुप्ता (50) और बड़े भाई नीलेश गुप्ता (32) की तेज धारदार हथियार से हत्या की थी.

बता दें कि गुप्ता परिवार के मकान में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने गायत्री गुप्ता और उनके पुत्र नीलेश गुप्ता के सिर पर तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. घटना के समय नितेश गुप्ता मामूली रूप से घायल पाया गया. उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल (मेकाज) में भर्ती करवाया गया है. पुलिस को घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों ने दी.

शादी समारोह से लौटे थे तीनों
मृतका गायत्री गुप्ता विधवा थीं और वे अपने दोनों बेटों के साथ रहती थीं. घर के सामने ही उनका किराना दुकान था. बीती रात तीनों मां-बेटे पनारापारा में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए थे और करीब साढ़े 11 बजे घर लौटे थे.

गुरुवार को पड़ोसियों ने सुबह 8 बजे तक गायत्री गुप्ता को नहीं देखा और घर का दरवाजा खुला पाया. जब पड़ोसी अंदर गए, तो उन्होंने देखा कि चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और मां-बेटे का शव पड़ा हुआ था. वहीं दूसरे कमरे में नीतेश गुप्ता उर्फ गोलू के हाथ बंधे हुए थे.

पुलिस को मिले सबूत
पुलिस ने हत्या के मामले में तुरंत जांच शुरू की और 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया. जांच के दौरान पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार और अन्य साक्ष्य मिले. पुलिस ने बताया कि नितेश गुप्ता ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की थी. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पारिवारिक विवाद और संपत्ति का विवाद संभावित कारण माना जा रहा है. नितेश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

इलाके में सनसनी
पड़ोसियों ने बताया कि गायत्री गुप्ता बहुत ही सरल और मिलनसार महिला थीं. उनके दोनों बेटे भी अच्छे स्वभाव के थे. यह घटना पूरे इलाके के लिए बहुत ही चौंकाने वाली है. इस घटना के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाना अभी बाकी है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही सभी तथ्यों का खुलासा होने की उम्मीद है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft