Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मMLA देवेंद्र यादव की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी, 500 रुपये दिया एडवांस!, एसपी से शिकायत...

MLA देवेंद्र यादव की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी, 500 रुपये दिया एडवांस!, एसपी से शिकायत

 Newsbaji  |  Jan 30, 2024 01:24 PM  | 
Last Updated : Jan 30, 2024 01:24 PM
भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को जान से मारने की सुपारी देने का मामला सामने आया है.
भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को जान से मारने की सुपारी देने का मामला सामने आया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को जान से मारने के लिए 2 लाख रुपये में सुपारी देने और 500 रुपये एडवांस देने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत दुर्ग एसपी से की गई है. साथ ही ये जानकारी देने वाले युवक के हवाले से पूरे घटनाक्रम का वर्णन किया गया है.

एसपी से शिकायत संबंधी पत्र MLA देवेंद्र यादव के मीडिया प्रभारी देवेश पानीग्राही ने सौंपा है. इसमें उन्होंने बताया है कि बीते 22 जनवरी को विधायक के इंस्टाग्राम पर ankit_kumar_2121 नाम की आईडी से एक मैसेज आया था. इसमें अंकित ने अपना मोबाइल नंबर 9425246019 बताया था, जो ट्रूकॉलर पर अंकित महतो नाम दर्शा रहा था. इसमें पूरे मामले की जानकारी दी गई थी.

यह था अंकित के मैसेज में
अंकित ने अपने मैसेज व वाइस मैसेज में बताया था कि वह पावर हाउस स्टेशन में Manish_devdas_sonk से मिला था. उसने उसे 500 रुपये दिए और कहा कि तुम अच्छे आदमी लग रहे हो. उसने विधायक देवेंद्र यादव की फोटो दिखाते हुए कहा कि अगर तुम इस आदमी को मार दोगे तो वह दो लाख रुपये देगा.

सीसीटीवी फुटेज देखने को भी कहा
अपने मैसेज में अंकित ने ये भी लिखा है कि वह इस तरह के काम नहीं करता. वह अचानक फोटो देखकर बहुत ज्यादा डर गया था. घर में बताने की हिम्मत नहीं हुई, तो मैसेज भेजकर बता रहा है. उसने कहा कि मनीष काफी बदमाश किस्म का है. पावर हाउस स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज चेक करने की बात भी कही, ताकि पता चल सके. इसके अलावा उसका मोबाइल नंबर भी देते हुए चेक करने को कहा है.

2 पुलिस वाले भी थे मौजूद
अपने वॉइस मैसेज में अंकित ने ये भी बताया कि उसके साथ वहां 2 पुलिस वाले भी मौजूद थे. युवक ने शराब की बोतल भी दी थी. इसके बाद वह पुलिस वालों के साथ शराब पीने के लिए बैठ गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft