Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म9 साल की लड़की को बैड टच करता था मदरसे का मौलाना, अरबी सिखाने के बहाने करता था गंदी बातें...

9 साल की लड़की को बैड टच करता था मदरसे का मौलाना, अरबी सिखाने के बहाने करता था गंदी बातें

 Newsbaji  |  Feb 18, 2023 10:35 PM  | 
Last Updated : Feb 18, 2023 10:35 PM
आरोपी मौलाना की शिकायत लड़की के पिता ने पुलिस से की.
आरोपी मौलाना की शिकायत लड़की के पिता ने पुलिस से की.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक 9 साल की लड़की को बैड टच और उससे अश्लील बातें करने का मामला सामाने आया है. लड़की के पिता ने सुपेला पुलिस थाने में शनिवार को लिखित शिकायत की. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शाम को आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. अरबी सिखाने के बहाने आरोपी बच्ची को बैड टच करता था. इतना ही नहीं बच्ची से आरोपी अश्लील बातें भी करता था.

दुर्ग के एसएसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि सुपेला पुलिस ने आरोपी मदरसे के मौलाना को हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ जुर्म भी दर्ज कर लिया गया है. लड़की के पिता ने सुपेला पुलिस को बताया कि मदरसे का मौलाना मोहम्मद मेराज उनकी नाबालिग बच्ची को अरबी भाषा का ट्यूशन पढ़ाता था. मौलाना मेराज कई दिनों से बच्ची से बैड टच करता था. आरोपी बच्ची से अरबी सिखाने के बहाने अश्लील बातें भी करता था.

बच्ची ने मां-पिता से की शिकायत
पुलिस के मुताबिक 18 फरवरी को भी आरोपी ने बच्ची से बैड टच किया और अश्लील बातें भी की. बच्ची द्वारा पालकों को बताये जाने पर शनिवार को रिपोर्ट दर्ज की गई. आरोपी के खिलाफ धारा 354, 509 आईपीसी व 12 पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना मे लिया गया. पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना मेराज को हिरासत मे लें लिया गया हैं. विवेचना जारी है. मामले में पूछताछ भी की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft