Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मभिलाई में हैरान करने वाली वारदात, बदमाशों ने राह चलते पति को लूटा फिर बाइक में घर लाकर पत्नी के गहने छीने...

भिलाई में हैरान करने वाली वारदात, बदमाशों ने राह चलते पति को लूटा फिर बाइक में घर लाकर पत्नी के गहने छीने

 Newsbaji  |  Feb 18, 2023 11:02 AM  | 
Last Updated : Feb 18, 2023 11:02 AM
भिलाई- 3 पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
भिलाई- 3 पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई. शहर में लूट की एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है,‍ जिसमें पैदल जा रहे युवक को तीन बदमाशों ने रोक लिया और उससे लूटपाट किया. फिर बाइक में जबरदस्ती बैठाकर उसके घर ले गए. वहां उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके पहने गहने उतरवा लिए. हालांकि महिला के बेटे ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दे दी, जिससे आरोपी भागने से पहले ही पकड़ लिए गए.

मामला भिलाई तीन थाना क्षेत्र का है. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चरोदा में रहने वाला नरेश कुमार साहू रायपुर के गोदावरी स्टील कंपनी में शिफ्ट इंचार्ज के पद पर कार्यरत है. शुक्रवार की सुबह करीब 4:20 बजे घर से ड्यूटी जाने के लिए पैदल निकला. अभी 4:30 बजे वह चरोदा बाजार के पास पहुंचा ही था कि दादर की ओर से बाइक पर तीन युवक आए. उन्होंने नरेश को रोक लिया और कहा कि उनकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया है और फिर पेट्रोल के लिए पैसे की मांग करने लगे. नरेश के मना करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उससे मोबाइल और पर्स छीन लिए.

युवक इतने में ही नहीं माने, नरेश को बाइक में जबरन बैठाया और मारपीट करते हुए उसे उसी के घर ले गए. वहां पहुंचते ही नरेश के घर के अंदर घुस गए और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगे. फिर गाली-गलौज करते हुए उसके गहने उतरवा लिए. भागने की फिराक में थे कि पुलिस आ गई और तीनों को पकड़ लिए.

बेटे की समझदारी से ऐसे पहुंची पुलिस
आपको बता दें कि जिस वक्त तीनों बदमाश महिला से छेड़छाड़ करते हुए गहने उतरवा रहे थे, महिला का बेटा बीच-बचाव करने के लिए आया था. तब युवकों ने उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया. इसके बाद बच्चे को वे नजरअंदाज कर गए. जबकि उसी बच्चे ने पड़ोसियों को जानकारी दे दी और फिर उन्होंने भिलाई- 3 पुलिस को सूचना दे दी.

ये हैं पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने जिन तीन युवकों को गिरफ्तार किया है उनमें अजीत कुमार (20 वर्ष) निवासी आदर्श नगर चरोदा, अभिषेक थापा (19 वर्ष) व विकास कुमार राणा (19 वर्ष) निवासी भिलाई-3 रेलवे कॉलोनी शामिल हैं. तीनों पुलिस को देखकर भागने की कोशिश में थे, लेकिन घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया गया. उनके खिलाफ फिरौती के लिए अपहरण, लूट, महिला से छेड़छाड़, महिला से गाली:गलौज, हत्या करने के आशय से अपहरण करना, घर में घुसकर मारपीट व घर में घुसकर लूटपाट जैसे धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft