Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मभिलाई के सिविक सेंटर में चोरों ने 2 कारों को बनाया निशाना, शीशा तोड़कर पार किए मोबाइल, लैपटॉप...

भिलाई के सिविक सेंटर में चोरों ने 2 कारों को बनाया निशाना, शीशा तोड़कर पार किए मोबाइल, लैपटॉप

 Newsbaji  |  Jul 09, 2023 05:07 PM  | 
Last Updated : Jul 09, 2023 05:07 PM
भिलाई के सिव‍िक सेंटर में एक ही रात में चोरी की 2 वारदात हुई है.
भिलाई के सिव‍िक सेंटर में एक ही रात में चोरी की 2 वारदात हुई है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित सिविक सेंटर में चोर गिरोह सक्रिय हो गया है. शनिवार की रात उन्होंने 2 कारों को निशाना बनाया है. इस दौरान उन्होंने लैपटॉप, मोबाइल और कई जरूरी दस्तावेजों को पार कर दिया.

इंजीनियर और‍ बिजनेसमैन हुए श‍िकार
बता दें कि इस वारदात में एक इंजीनियर और एक बिजनेसमैन शिकार हुए हैं. दोनों अलग-अलग वजहों से यहां पहुंचे हुए थे. महज कुछ घंटों के लिए कार को छोड़ा और लौटे तब तक वारदात हो चुकी थी. अब भिलाई नगर थाने की पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

खाना खाकर लौटते तक वारदात
पहली घटना में एनएसपीसीएल कालोनी रूआबांधा निवासी इंजीनियर अमित कुमार चोरी के शिकार हुए हैं. वे रात को परिवार के साथ खाना खाने के लिए वेजी इंडिया रेस्टोरेंट गए थे. उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर मैदान के पास अपनी कार खड़ी की थी. रात में करीब नौ बजे वे बाहर आए और देखा तो कार के ड्राइवर वाली सीट के बाजू का कांच टूटा हुआ था. जबकि अंदर बैग में रखा एक मोबाइल व अन्य दस्तावेज गायब थे.

2 लैपटॉप गायब
दूसरे मामले में चौहान टाउन जुनवानी निवासी फेब्रिकेशन व्यवसायी चोरी की वारदात का शिकार हुए हैं. वे अपने दोस्त के साथ हरिराज होटल में गए थे. होटल के पीछे उन्होंने कार पार्क की थी. करीब एक घंटे बाद लौटे, तो कार के ड्राइवर तरफ का कांच टूटा हुआ था. कार में रखे दो लैपटाप के साथ ही कार में रखे कुछ जरूरी दस्तावेज भी चोरी हो गए थे. दोनों की शिकायतों पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft