Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबीएसपी नंदनी माइन के डीजीएम ने लोको पायलट को कार से मारी थी टक्कर, पुलिस ने बुलाया थाने...

बीएसपी नंदनी माइन के डीजीएम ने लोको पायलट को कार से मारी थी टक्कर, पुलिस ने बुलाया थाने

 Newsbaji  |  Mar 29, 2023 05:35 PM  | 
Last Updated : Mar 29, 2023 05:35 PM
भिलाई के पद्मनाथपुर थाने में बीएसपी नंदिनी माइन के डीजीएम को किया गया था तलब.
भिलाई के पद्मनाथपुर थाने में बीएसपी नंदिनी माइन के डीजीएम को किया गया था तलब.

भिलाई. बीएसपी नंदनी माइन के डीजीएम ने अपनी कार से बाइक सवार लोको पायलट को चरोदा में ठोकर मार दी थी. घायल लोको पायलट एक सप्ताह तक आईसीयू में रहे और जिंदगी और मौत से जूझते रहे. वही उनकी पत्नी ने थाने में इसकी शिकायत की थी. तब पद्मनाभपुर थाने ने डीजीएम को तलब किया था. बुधवार को थाने में पेश होने पर डीजीएम से पूछताछ की गई, उन्होंने हादसे की बात स्वीकार की है.

बता दें कि भिलाई के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में तालपुरी से बोरसी जाने वाले मार्ग में बीज निगम के पास पांच मार्च की देर शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी थी. इस दुर्घटना में दोनों ही गाड़ियां सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरे थे और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. दरअसल, होंडा सिटी कार डीजीएम ओमन टेटे चला रहे थे और हादसे में घायल होने वाले लोको पायलट बसंत शर्मा थे. उन्हें गंभीर चोट आई थी और उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था.

लोको पायलट की पत्नी ने की थी शिकायत
इस मामले में लोको पायलट की पत्नी ने 7 मार्च को पद्मनाभपुर थाने में कार चालक डीजीएम ओमेन टेटे के खिलाफ शिकायत की थी. इसमें उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी. इसी के बाद पुलिस ने डीजीएम को थाने में तलब किया गया था. दरअसल, डीजीएम के खिलाफ प्रत्यक्षदर्शी राहगीरों ने भी कहा था कि वे लापरवाहीपूर्वक कार चला रहे थे और एक्सीडेंट के समय भी रॉन्ग साइड में जाकर बाइक को टक्कर मारी थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft