Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मBig News: भिलाई-3 के युवक की अपहरण के बाद हत्या, ऑनलाइन सट्टा में वसूली को लेकर सुपारी किलिंग की आशंका...

Big News: भिलाई-3 के युवक की अपहरण के बाद हत्या, ऑनलाइन सट्टा में वसूली को लेकर सुपारी किलिंग की आशंका

 Newsbaji  |  Jun 03, 2023 09:33 AM  | 
Last Updated : Jun 03, 2023 09:33 AM
सांकेतिक फोटो.
सांकेतिक फोटो.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई-3 से एक बड़ी खबर है. भिलाई-3 पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है. 43 वर्षीय ओम प्रकाश साहू का शव अकोलडीह तालाब के पास से बरामद किया गया है. ओमप्रकाश के परिजनों ने बीते 1 जून को उसके अपहरण का केस भिलाई-3 थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद से पुलिस ओम प्रकाश की तलाश में जुटी थी. जांच के दौरान ही शव तालाब के पास से बरामद किया गया है. 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हत्या के मामले में 2 संदेहियों को हिरासत में ले लिया है, जिनको हिरासत में लिया गया है, उनमें एक महादेव ऑनलाइन सट्टा के मामले में जेल भी जा चुका है. सूत्र बताते हैं कि ओम प्रकाश से ऑनलाइन सट्टा मामले में 25 से 30 लाख रुपये की वसूली की जानी थी. इसको लेकर ही उसका अपहरण किया गया था, जिसके बाद हत्या कर दी गई है. सूत्र इसे सुपारी किलिंग का मामला भी बता रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक मृतक ऑनलाइन सट्टा की एक आईडी का संचालन भी करता था. हालांकि पुलिस ऑनलाइन सट्टा के मामले में अपहरण की बात से फिलहाल इनकार कर रही है.

भिलाई-3 पुलिस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि ओम प्रकाश साहू के गायब होने की शिकायत 1 जून को उनके परिवार वालो द्वारा की गई थी. पुलिस पतासाजी में लगी थी. इसी दौरान भिलाई 3 क्षेत्र के ही अकोलडीह तालाब के पास से शव बरामद किया गया है. मामले में जांच चल रही है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft