Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मक्रिकेट में सट्टेबाजी: 12 आरोपियों से लाखों की जब्ती, लैपटॉप व मोबाइल भी मिले, जानें डिटेल...

क्रिकेट में सट्टेबाजी: 12 आरोपियों से लाखों की जब्ती, लैपटॉप व मोबाइल भी मिले, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Apr 28, 2024 03:12 PM  | 
Last Updated : Apr 28, 2024 03:12 PM
रायगढ़ में पुलिस ने 12 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है.
रायगढ़ में पुलिस ने 12 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर में पुलिस ने छापेमारी कर क्रिकेट में सट्टेबाजी करा रहे 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लाखों रुपये नकद समेत लैपटॉप व मोबाइल बरामद किए गए हैं. सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

बता दें कि पुलिस को आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी कराए जाने की शिकायतें मिल रही थीं. इस पर साइबर सेल सक्रिय हुआ. इसके बाद साइबर सेल की टीम के साथ ही कोतवाली, चक्रधर नगर व जूटमिल थानों की पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी शुरू की.

इस दौरान कुल 12 लोगों को अरेस्ट किया. ये लोग अलग-अलग जगहों पर मोबाइल, लेपटाप, टैबलेट पर सट्टा-पट्टी नोट करते पकड़े गए हैं. उनके पास से नकदी 13 लाख 46 हजार 780 रुपये, 15 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक टैबलेट, पेन, कैल्कुलेटर और सट्टापट्टी पर्ची जब्त किए गए हैं. वहीं इस पूरी कार्रवाई में 12 आरोपियों से कुल 15 लाख 71 हजार 780 की संपत्ति जब्त की गई है.

अब मामले में गिरफ्तार आरोपियों के डिटेल खंगाले जा रहे हैं. माना जा रहा है कि इसमें कई अन्य लोगों की भी संलिप्तता होगी या फिर ये मोहरे होंगे. उनकी धरपकड़ के लिए उनसे पूछताछ की जाएगी और सबूत जुटाने का प्रयास किया जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft