Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मविधवा महिला के साथ बैठकर 2 रिश्तेदारों ने पी शराब, फिर दुष्कर्म कर कुल्हाड़ी से काट डाला...

विधवा महिला के साथ बैठकर 2 रिश्तेदारों ने पी शराब, फिर दुष्कर्म कर कुल्हाड़ी से काट डाला

 Newsbaji  |  Jul 06, 2023 05:27 PM  | 
Last Updated : Jul 06, 2023 05:29 PM
बलरामपुर जिले की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
बलरामपुर जिले की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बलरामपुर. Balrampur Crime News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर‍ जिले में विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर कुल्हाड़ी के वार से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात को महिला के 2 रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि घटना 3 दिन पहले रात की है. लेकिन, मृत महिला के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी. बाद में संदेह के आधार पर उसके घर में जाकर देखने पर उसकी लाश मिली, जो सड़ने लगी थी. फिर संदेह के आधार पर उसके रिश्तेदार दोनों युवकों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ऐसे हुई घटना
दरअसल, मामला बलरामपुर जिले के करौंधा थाना क्षेत्र के जवाहरनगर गांव का है. यहां रहने वाली बिलासी बाई के पति की मौत हो चुकी है. बिलासी बाई के रिश्तेदार द्वारिका प्रसाद और मंगल साय का उसके घर में आना-जाना होता था.

वारदात वाली रात को भी वे दोनों महिला के घर में ही बैठकर शराब पी. साथ ही महिला को भी शराब पिलाई. इसके बाद बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वे फिर से उसके साथ दुष्कर्म करना चाहते थे. बिलासी बाई के मना करने पर वे भड़क गए.

वारदात को ऐसे दिया अंजाम
भड़के युवकों में से एक ने महिला के हाथ-पैर को पकड़ लिया. इसके बाद दूसरे ने कुल्हाड़ी लाकर महिला पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. वहीं इसके बाद आरोपियों ने उसे घर के अंदर ही छोड़ दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर सिटकनी लगा दी. इसी के चलते किसी को भी वारदात के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft