Friday ,October 18, 2024
होमजुर्महनी ट्रैप केस: गिरोह में थे थाने का हवलदार, वकील और कथित पत्रकार, FIR के बाद तलाश तेज...

हनी ट्रैप केस: गिरोह में थे थाने का हवलदार, वकील और कथित पत्रकार, FIR के बाद तलाश तेज

 Newsbaji  |  Aug 31, 2024 03:22 PM  | 
Last Updated : Aug 31, 2024 03:22 PM
बलौदाबाजार हनी ट्रैप केस में कई खुलासे होते जा रहे हैं.
बलौदाबाजार हनी ट्रैप केस में कई खुलासे होते जा रहे हैं.

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हनी ट्रैप केस ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है. इस मामले में अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें मशहूर नाम रवीना टंडन भी शामिल हैं. अब इस मामले में एक पत्रकार आशीष शुक्ला का भी नाम सामने आया है, जिसने वेब पोर्टल का संचालन करते हुए कथित रूप से वसूली की है.

बता दें कि इस हनी ट्रैप गैंग का तरीका था कि पहले लड़कियां अपने सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज पोस्ट कर लोगों को फंसाती थीं. इसके बाद, गिरोह वसूली शुरू करता और जब पैसे की मांग नहीं पूरी होती, तो पत्रकार आशीष शुक्ला की एंट्री होती. शुक्ला ने प्रार्थी से 1.25 लाख रुपये की मांग की थी, जिसमें से 75 हजार रुपये उसे उसकी दुकान पर जाकर दिए गए थे. इस पूरे प्रकरण का खुलासा तब हुआ जब दो पत्रकारों के बीच वसूली के पैसे को लेकर विवाद हुआ.

जांच में ये पता चला
मास्टरमाइंड शिरीष पांडेय और पुष्पमाला फेंकर ने इस गिरोह का नेतृत्व किया, जो शहर के अमीर लोगों को निशाना बनाते थे. इनके इशारों पर ब्लैकमेलिंग और वसूली की जाती थी. मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया और दुर्गा टंडन का काम बाहर से आने वाली लड़कियों का इंतजाम करना और उन्हें ठिकाने लगाना था. गिरोह में वकील महान मिश्रा भी शामिल था, जो उगाही गई रकम को संभालने और बांटने का काम करता था.

अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच
इस मामले में हाल ही में सिटी कोतवाली का हवलदार अंजोर मांझी गिरफ्तार किया गया है. अंजोर उन मामलों में एफआईआर का डर दिखाकर पैसे का लेन-देन करवा रहा था, जहां लोग ब्लैकमेलिंग का शिकार नहीं हो रहे थे. चर्चा है कि इस गिरोह में कुछ और पुलिसवाले भी शामिल हो सकते हैं, जिन पर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है.

गिरफ्तारी और फरार आरोपी
इस हनी ट्रैप केस में वेब पोर्टल के संचालक आशीष शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन वह अभी तक फरार है. वहीं, इस रैकेट से जुड़े अन्य आरोपी भी पुलिस की रडार पर हैं, जिनमें से कुछ फरार हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft