Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मछत्तीसगढ़ में प्रेमी हार गया अपनी जिंदगी! I Love You लिखकर लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस...

छत्तीसगढ़ में प्रेमी हार गया अपनी जिंदगी! I Love You लिखकर लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

 Newsbaji  |  Apr 23, 2022 08:29 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिस दिन प्रेमिका की डोली उठने वाली थी उसी दिन प्यार में चोंट खाए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को तौहफे के रूप में अपनी मौत ही दे दी।

दिवारों पर लिखा-I Love You
दरअसल, मामला बालोद नगर के वार्ड क्रमांक-1 पाररास का है, जहां पर धर्मेन्द्र साहू नाम के युवक ने देर रात फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। जिस कमरे में उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। उस कमरे की दिवारों पर अपनी प्रेमिका को आई लव यू लिखा था। यही नहीं मौत को गले लगाने से पहले दिवारों पर अपनी प्रेमिका को शादी की बधाई भी दी और आखिर में शादी का गिफ्ट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया।

बताया जा रहा है कि धर्मेन्द्र एक लड़की से एक तरफा प्यार करता था। लेकिन वो अपने प्यार को पा नहीं सका। जब उसका यह पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी किसी ओर के साथ हो रही है और दूसरी तरफ उसकी बारात आने वाली है। शायद यही वजह है कि प्रेमी ने मौत को गले लगाना उचित समझा। धर्मेन्द्र ने उसी रात में अपने व्हाट्सएप में स्टेटस भी डाला है कि वो अपनी प्रेमिका से कितना प्रेम करता है। बहरहाल बालोद पुलिस ने पूरे मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और आगे की विवेचना में कर रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft