Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबजरंग दल जिला सह संयोजक की हत्या, पास में पड़ी मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप...

बजरंग दल जिला सह संयोजक की हत्या, पास में पड़ी मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  May 27, 2024 12:00 PM  | 
Last Updated : May 27, 2024 12:00 PM
बलरामपुर के बजरंग दल जिला संयोजक व एक युवती की लाश जंगल में मिली है.
बलरामपुर के बजरंग दल जिला संयोजक व एक युवती की लाश जंगल में मिली है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में बजरंग दल के जिला संयोजक की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी. वहीं उसके बाजू में एक युवती की भी लाश पड़ी मिली है. वहीं लाश को जलाने की भी कोशिश की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अब तक मृत युवती की पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि बलरामपुर निवासी 25 वर्षीय सुजीत सोनी पिता नंदलाल सोनी बजरंग दल से लंबे समय से जुड़ा हुआ था. बाद में उसे जिला संयोजक बनाया गया. वहीं सोमवार की सुबह बलरामपुर के नजदीक ग्राम डूमरखी से लगे जंगल में लोगों ने एक युवक और एक युवती की लाश देखी. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था. वहीं शवों को जलाने की कोशिश की गई थी. युवक की पहचान सुजीत सोनी के रूप में की गई. जबकि मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

दोनों के शरीर पर चोट के निशान से दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक सुजीत अपने घर से रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे स्कूटी से निकला था. उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. फिर सोमवार की सुबह उसकी लाश मिल गई.

पुलिस ने मामले की जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया और जांच कराई. इसके साथ ही डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया. वहीं इन सबके बीच बजरंग दल के पदाधिकारियों और सदस्यों को पता चलते ही उनमें आक्रोश है.

कराया नगरबंद
घटना के विरोध में बजरंग दल ने अनिश्चित काल के लिए नगर बंद का ऐलान किया है. इससे पहले भी एक व्यापारी की हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया गया था. ऐसे में व्यापारी संघ बलरामपुर ने भी इसका समर्थन किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft