Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबीमार बहन को ठीक करने आया था बैगा, पर‍िवार को खत्म करने की धमकी देकर क‍िया दुष्कर्म...

बीमार बहन को ठीक करने आया था बैगा, पर‍िवार को खत्म करने की धमकी देकर क‍िया दुष्कर्म

 Newsbaji  |  Sep 07, 2023 09:00 PM  | 
Last Updated : Sep 08, 2023 11:50 AM
सीपत पुलिस की ग‍िरफ्त में आरोपी बैगा.
सीपत पुलिस की ग‍िरफ्त में आरोपी बैगा.

बिलासपुर. प्रदेश में झाड़ फूक करके बीमारियों का उपचार करने की बात ओझा-बैगा करते रहे है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बैगा के द्वारा युवती से रेप करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक खुद को चमत्कारी बैगा बताकर एक आरोपी 2 साल तक युवती से शारीरिक संबंध बनता रहा. आरोपी ने युवती की बीमार बहन को ठीक करने का दावा कर झांसे में लिया था. जिसके बाद उसने युवती को धमकी भी दी थी कि यदि वह किसी को इस बारे में बताएगी तो उसके परिवार को खत्म कर देगा. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला सीपत थाना क्षेत्र का है जहां 2021 में 25 साल की पीड़िता की बड़ी बहन की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. जिसके बाद परिजन ने उसे बुलाया इसके बाद से बैगा का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया था. लगातार उपचार के बहाने घर आना-जाना लगा रहा. आरोपी बैगा 50 साल का नंदकुमार रोहिदास सीपत थाने के पोड़ी का रहने वाला है और खेती-किसानी करता है. आरोपी अपने आप को चमत्कारी बैगा बताता है और बीमार लोगों को झाड़ फूंक से ठीक करने का दावा करता है. फिलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है.
 

परिवार को खत्म करने की दी थी धमकी
युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि साल 2021 में झाड़-फूंक के दौरान ही नंदकुमार की नीयत उनकी छोटी बेटी को देखकर बिगड़ गई थी. तब उसने मौका पाकर 25 साल की युवती को धमकाया और बोला कि अपनी साधना से वह उसके परिवार को खत्म कर देगा. इस दौरान उसने युवती से दुष्कर्म किया. फिर डरा-धमकाकर दो साल तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. 
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft