Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मआजम खान समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे, 27 महीने बाद जेल से बाहर आए है...

आजम खान समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे, 27 महीने बाद जेल से बाहर आए है

 Newsbaji  |  May 20, 2022 04:32 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 04:15 PM

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला जेल बंद आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। समाजवादी पार्टी से विधायक आजम खान करीब 27 महीने बाद शुक्रवार को जेल से रिहा हुए है। आजम खान परिवार समेत सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के आवास पर जाकर एक घंटे तक मुलाकात की है। एक घंटे तक बंद कमरे में हुई पूर्व सपा विधायक अनूप गुप्ता से बातचीत को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। आजम खान घर के बाहर निकले और सीधे गाड़ी में बैठ कर रामपुर के लिए रवाना हो गए है। सपा नेता आजम खान की रिहाई पर आलम यह था उनके साथ काफिले में दर्जनों की संख्या में गाड़ियां चल रही थी।

पूर्व विधायक बोले-सपा के साथ आजम खान
आजम खान की मुलाकात को लेकर पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने बताया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। आजम खान साहब बहुत ही और सच्चे ईमानदार नेता है। उनकी रिहाई के बाद आज बहुत खुशी है। सपा का एक-एक कार्यकर्ता आजम खान के साथ है और आजम समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे। आजम खान की रिहाई को लेकर अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट कर खुशी जाहिर किए जाने के सवाल पर पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव जी सभी के नेता है।

बता दे कि, धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान शुक्रवार को सीतापुर से जेल से बाहर आ गए है। 27 महीनों से जेल में बंद आजम खान को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी। उनकी रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। आजम खान, सीतापुर से सीधे रामपुर रवाना हो गए। आजम खान की अगुवाई करने के लिए अखिलेश यादव के चाचा व प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव, सपा विधायक और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और आशू मलिक सीतापुर जेल गए थे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft