Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबीजेपी आईटी सेल संयोजक व उसके भाई पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत नाजुक, 2 सगे भाई अरेस्ट...

बीजेपी आईटी सेल संयोजक व उसके भाई पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत नाजुक, 2 सगे भाई अरेस्ट

 Newsbaji  |  Apr 09, 2024 01:42 PM  | 
Last Updated : Apr 09, 2024 01:42 PM
जांजगीर के बीजेपी नेता की हालत नाजुक बनी हुई है.
जांजगीर के बीजेपी नेता की हालत नाजुक बनी हुई है.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बीजेपी नेता व आईटी सेल के संयोजक और उसके भाई पर 2 सगे भाइयों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इससे हालत नाजुक है और उन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

बता दें कि संतोष साहू बीजेपी के जिला आईटी सेल संयोजक हैं. वहीं उनका बड़ा भाई योगेश साहू हैं. वे सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र जांजगीर वार्ड क्रमांक 6 में रहते हैं. सोमवार की रात करीब 9 बजे संतोष साहू के घर के सामने शराब के नशे में राजू बजाज (22) और उसका बड़ा भाई सोनू बजाज (26) पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज कर रहे थे. तब योगेश ने मना किया. इस पर दोनों ने योगेश पर पहले चाकू से हमला कर दिया. तब बीच-बचाव करने आए आए बीजेपी आईटी सेल के संयोजक संतोष साहू पर भी चाकू से 3 बार वार किया गया.

इससे दोनो भाई बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. संतोष साहू की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया. वहां  उनका उपचार किया जा रहा है. जबकि  योगेश साहू का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस संबंध में कोतवाली टीआई प्रवीण कुमार द्विवेदी का कहना है कि चाकू मारने की सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. आरोपी राजू और सोनू बजाज बाइक से भाग रहे थे. दोनों को गुरुकुल स्कूल बनारी के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया गया है.

दोनों को हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि उनके साथ उनके अन्य सहयोगी भी होंगे. साथ ही कई अन्य एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सोनू बजाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 यानी छेड़खानी का मामला सिटी कोतवाली थाने में दर्ज है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft