Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मपुलिस टीम पर जानलेवा हमला, एएसआई समेत 4 घायल, 2 आईसीयू में...

पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, एएसआई समेत 4 घायल, 2 आईसीयू में

 Newsbaji  |  Aug 30, 2023 12:01 PM  | 
Last Updated : Aug 30, 2023 12:01 PM
घायल पुलिस जवानों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.
घायल पुलिस जवानों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. उनमें से 2 की हालत गंभीर होने पर उन्हें आईसीयू में रखा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि जिले के बसदेई चौकी के ग्राम बीरमताल में मंगलवार रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि 2 पक्षों में झगड़ा हो रहा है. वहां कुछ लोग राजेश साहू के घर पहुंचे हुए हैं और गाली गलौज कर धमका रहे हैं. तब एएसआई मानिकदास पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वे मौके पर मौजूद ग्रामीणों को समझाइश देने की कोशिश कर रहे थे. तभी लाठी डंडा राड से लैस होकर 30 से 40 ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया.

ऐसे बची जान
पुलिस टीम पर हमले की जानकारी मिलते ही बसदेई चौकी प्रभारी लक्ष्मी गुप्ता पुलिस टीम लेकर रवाना हुए. वहां उन्होंने खून से लथपथ पुलिसकर्मियों को तत्काल जिला अस्पताल सूरजपुर में भर्ती कराया.

एसपी ने जाना हाल
घटना की जानकारी मिलते ही सूरजपुर एसपी इंदिरा कल्याण एलिसेला के साथ ही एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल, सीएसपी एसएस पैकरा भी जिला अस्पताल पहुंचे. प्रधान आरक्षक निर्मल मिंज व नगर सैनिक बृजेश साहू के सिर पर गंभीर चोट आई थी. लिहाजा दोनों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर क‍िया गया. वहां डॉक्टर नहीं मिलने पर एक को मिशन अस्पताल तो दूसरे को एक अन्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. जबक‍ि आरक्षक सुरेश साहू का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. एएसआई मानिक दास को छुट्टी दे दी गई है.

गांव छावनी में तब्दील
घटना के बाद सूरजपुर एसपी गंभीर हो गए. देर रात ही वे पुलिस टीम के साथ बीरमताल खड़गवां पहुंच गए. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया. इसके साथ ही आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft