Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबाराती कर रहे थे मारपीट, डायल 112 की टीम ने पकड़ा तो कॉन्स्टेबल पर हमला कर छुड़ा ले गए...

बाराती कर रहे थे मारपीट, डायल 112 की टीम ने पकड़ा तो कॉन्स्टेबल पर हमला कर छुड़ा ले गए

 Newsbaji  |  Apr 22, 2024 01:09 PM  | 
Last Updated : Apr 22, 2024 01:09 PM
कुम्हारी में पुलिस की टीम पर हमला हुआ है.
कुम्हारी में पुलिस की टीम पर हमला हुआ है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई से लगे कुम्हारी क्षेत्र में बाराती और गांववालों के बीच विवाद हो गया और बारातियों ने एक व्यक्ति को इतना पीटा कि उसे एम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं विवाद की सूचना पर पहुंची डायल 112 और थाने की पुलिस पेट्रोलिंग टीम पर बारातियों ने हमला कर दिया. दरअसल, पुलिस ने कुछ बारातियों को पकड़ लिया था, जिसे उन्होंने छुड़ा लिया. इस दौरान एक कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. गाड़ी का शीशा भी तोड़ा गया है.

बता दें कि मामला कुम्हारी क्षेत्र के ग्राम परसदा का है. आरक्षक राकेश कुमार यादव की डायल 112 में डयूटी लगी थी. रात करीब 11 बजे विवाद की सूचना मिली. इस पर वह डायल 112 वाहन सीजी-03-7089 में चालक लाकेश साहू के साथ मौके पर पहुंचा. वहां जयराम यादव के घर के पास काफी भीड़ जुटी थी. पता चला कि यहां बारातियों के बीच विवाद हो गया है और एक व्यक्ति को चोट आने पर उसे एम्स ले जाया गया है. मौके पर भीड़ ज्यादा होने पर थाने की पेट्रोलिंग पार्टी को भी बुला लिया गया.

मौके पर थाना के पेट्रोलिंग वाहन सीजी-03-6581 में आरक्षक चालक यशवंत साहू, आरक्षक बंटी सिंह पहुंचे. इस दौरान यहां विवाद करने वाले बाराती गिर‍िराज यादव, प्रशांत यादव और उनके साथी को थाना ले जाने के लिए पेट्रोलिंग वाहन पर बैठाया गया. तब भीड़ ने तीनों बारातियों को ले जाने नहीं दिया और आरक्षक पर हमला कर दिया. इससे आरक्षक राकेश कुमार की बांई आंख में चोट आई है. यही नहीं, लोगों ने वाहन पर पथराव कर कांच भी तोड़ दिया.

जैसे-तैसे पेट्रोलिंग टीम वहां से निकली और थाने में पूरी जानकारी दी गई. पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 186 आईपीसी, 332 आईपीसी, 353 आईपीसी,  427आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं आरक्षक को इलाज के लिए ले जाया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft