Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकुम्हारी में गैस कटर से एटीएम काट रहे थे बालाघाट के तीन शातिर अपराधी, पहुंच गई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ...

कुम्हारी में गैस कटर से एटीएम काट रहे थे बालाघाट के तीन शातिर अपराधी, पहुंच गई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

 Newsbaji  |  Mar 22, 2023 12:01 PM  | 
Last Updated : Mar 22, 2023 12:05 PM
कुम्हारी में एटीएम को गैस कटर से काटते आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.
कुम्हारी में एटीएम को गैस कटर से काटते आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भिलाई . ATM Cutting in Kumhari: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी में मंगलवार की देर रात तीन शातिर अपराधी गैस कटर लेकर एचडीएफसी बैंक का एटीएम काट रहे थे. अचानक वहां कुम्हारी टीआई पुलिस की पैट्रोलिंग टीम के साथ पहुंच गई. फिर क्या था, घेराबंदी कर तीनों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया. बता दें कि आरोपियों की उम्र 17 से 18 साल के आसपास है और तीनों मध्यप्रदेश के बालाघाट क्षेत्र के रहने वाले हैं.

मामला रात के करीब दो बजे के आसपास का है. कुम्हारी थाना प्रभारी सुधांशु बघेल  एएसआई मानसिंह सोनवानी, आरक्षक वेद प्रकाश वर्मा, राजकुमार सिंह और चालक यशवंत साहू के साथ पैट्रोलिंग कर रहे थे. तभी एचडीएफसी बैंक के एटीएम में कुछ संदिग्ध गतिविधियां नजर आई. मौके पर तीन युवक संदिग्ध अवस्था में दिख रहे थे. टीआई ने तत्काल डायल 112 की टीम को भी बुला लिया. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बिना नंबर की बाइक से पहुंचे थे तीनों
बता दें कि तीनों गैस कटर के जरिए एटीएम को काट रहे थे. इस माममले का खुलासा करते हुए दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव बताया कि तीनों ही आरोपी बालाघाट के रहने वाले हैं. वे बिना नंबर की मोटर साइकिल से यहां पहुंचे हुए थे. रात 2 बजे तीनों मुंह में गमछा बांधकर एटीएम में घुसे हुए थे. फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, ताकि कई और मामलों का पता चल सके.

10 हजार इनाम की घोषणा
आरोपियों की रंगे हाथों गिरफ्तारी हुई है. वहीं इस मामले की जानकारी होते ही एसपी भी सक्रिय हो गए. इसकी जानकारी दुर्ग आईजी को भी दी गई. अब उन्होंने कुम्हारी टीआई समेत उनकी पूरी टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. इधर, बैंक के अफसरों को भी इसकी जानकारी दी गई है. वहां से सीसीटीवी का फुटेज भी ले लिया गया है. इसमें पूरी वारदात कैमरे में नजर आ रही है.

सीसीटीवी वीडियो यहां देखें:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft