Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मछेड़खानी करने से रोका तो शराब प‍िलाकर मार डाला, 30 घंटे में पकड़े गए आरोपी, जानें डिटेल...

छेड़खानी करने से रोका तो शराब प‍िलाकर मार डाला, 30 घंटे में पकड़े गए आरोपी, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Mar 13, 2024 12:37 PM  | 
Last Updated : Mar 13, 2024 12:37 PM
मनेंद्रगढ़ जिले में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मनेंद्रगढ़ जिले में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मनेंद्रगढ़. छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी जिले में युवक की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. उसकी हत्या 2 युवकों ने मिलकर इसलिए कर दी, क्योंकि उसने उन्हें एक महिला से छेड़खानी करने से रोका था. शराब पीलाकर युवक को मार डाला. वहीं वारदात के 30 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि जनकपुर के भरतपुर क्षेत्र के गर्दनचुआ गांव में अशोक चौधरी नाम के युवक की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और परिजनों समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की. तब कुछ दिन पहले हुए एक विवाद का पता चला.

इसके मुताबिक कुछ दिन पहले ही केशव यादव के घर लड़की की ओली व मंडप का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान डीजे में देर रात तक नाचने के दौरान एक महिला के साथ कुछ लोग गलत नीयत से छेड़छाड़ करने लगे. तब अशोक ने उन्हें इस गलत कृत्य से रोका और विरोध जताया. इस दौरान हाथापाई भी हुई. इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने राजबहादुर सिंह और उसके साथी सुखदेव को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की.

आखिरकार दोनों टूट गए और बताया कि उन दोनों ने साथ मिलकर अशोक से बदला लेने की सोची थी. बाद में अशोक से सुलह करने की बात कही. बात बन गई और फिर दोनों ने अशोक को शराब के लिए ऑफर किया. शराब पीने के बाद जब अशोक को ज्यादा नशा हुआ तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर से आधे कपड़े को निकालकर अर्धनग्न कर दिया. फिर लाश को फेंक दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft