Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मBJP सांसद को दी धमकी, 50 लाख रुपए दो वरना खत्‍म कर देंगे परिवार...

BJP सांसद को दी धमकी, 50 लाख रुपए दो वरना खत्‍म कर देंगे परिवार

 Newsbaji  |  Nov 05, 2022 03:21 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की फूलपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद केशरी देवी पटेल से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद सांसद ने कर्नलगंज पुलिस थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस धमकी देने वाले के बारे में पता लगाने में जुट गई है। इस वारदात के बाद से सांसद और उनका परिवार काफी डरा हुआ है।

सांसद से रंगदारी व धमकी
प्रयागराज शहर में पुलिस लाइन के बगल में फूलपुर की सांसद केशरी देवी पटेल का बंगला है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 01 नवंबर की रात उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया। रात अधिक होने के कारण उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया, लेकिन कुछ देर बाद दोबारा फिर से फोन आया। जब उन्होंने नाम पूछा तो उधर से कॉल करने वाले नाम न बताते हुए अभद्रता करने लगा। साथ ही रंगदारी मांगी और न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। रंगदारी और धमकी से आहत सांसद ने पूरे मामले की सूचना एसएसपी को दी।

इससे पहले भी दी जा चुकी है धमकी
जानकारी के मुताबिक, सांसद केशरी देवी पटेल ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पहले रजिस्टर्ड डाक से उनके पास एक पत्र आया था, जिसमें उनसे 50 लाख रूपए की मांग की गई थी। न देने पर उनको और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई थी। हालांकि उस समय उन्होंने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

बहरहाल, एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही साइबर सेल की मदद से धमकी देने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला शख्स मुंबई का निवासी है, जिसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। भाजपा सांसद को धमकी मिलने के बाद पूरे तंत्र में खलबली मची हुई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft