Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर में एक्सीडेंट, पति-पत्नी और नन्हीं बेटी की मौत, बाइक को माजदा ने मारी थी टक्कर...

बिलासपुर में एक्सीडेंट, पति-पत्नी और नन्हीं बेटी की मौत, बाइक को माजदा ने मारी थी टक्कर

 Newsbaji  |  Feb 11, 2023 02:27 PM  | 
Last Updated : Feb 11, 2023 02:27 PM
बिलासपुर में माजदा की ठोकर से 3 की मौत.
बिलासपुर में माजदा की ठोकर से 3 की मौत.

बिलासपुर. शहर में शनिवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. उसलापुर ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार माजदा ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी नन्हीं बच्ची को चपेट में ले लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई. घटना के बाद माजदा का ड्राइवर मौके से भाग निकला. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और जुर्म दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

दरअसल, कोटा क्षेत्र के लमकेना में रहने वाले मोहनलाल साहू निजी संस्थान में काम करते थे. वे तिफरा में किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी ईश्वरी साहू और बेटी तृप्ति के साथ रहते थे. शनिवार की सुबह मोहन अपनी पत्नी और बेटी के साथ बेलपान में लगे मेला में घूमाने जाने के लिए बाइक से निकले थे. बाइक सवार मोहन अभी उसलापुर ओवरब्रिज के पास पहुंचा ही था कि उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार माजदा के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

घटना में ईश्वरी और तृप्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान आसपास के लोगों और राहगीरों की भीड़ जुट गई. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी और एंबुलेंस बुलाया गया. घायल मोहनलाल को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्होंने भी दम तोड़ दिया. इधर, घटना के बाद माजदा का चालक उतरकर भाग निकला था और माजदा कुछ ही दूर पर खड़ा था, जिसे  पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं तीनों के शव को चीरघर में रखा गया है और उनके परिजनों को सूचना दी गई है. उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft