Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मअब 9 ऑनलाइन सट्टेबाज पकड़ाए, नागपुर समेत दूसरे राज्यों से जुड़े थे तार, ये सामान हुए बरामद...

अब 9 ऑनलाइन सट्टेबाज पकड़ाए, नागपुर समेत दूसरे राज्यों से जुड़े थे तार, ये सामान हुए बरामद

 Newsbaji  |  Jul 14, 2023 04:39 PM  | 
Last Updated : Jul 14, 2023 04:39 PM
भिलाई में ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
भिलाई में ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक बार फिर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी कराने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर बड़ी सफलता हासिल की है. इस दौरान कुल 9 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही खुलासा किया गया है कि उनके तार नागपुर समेत देश के अन्य राज्यों से जुड़े हुए थे.पुलिस ने मौके से 2 लैपटाप, 15 मोबाइल, एटीएम कार्ड, पासबुक समेत अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं. इससे पहले भी दुर्ग ज‍िले की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट व स्थानीय पुलिस की टीमों ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर 30 से अधिक सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है, जो ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे.

p>

और भी हो सकते हैं खुलासे
बता दें कि एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट,​ भिलाई पुराना थाना पुलिस टीम को सूचना मिली क‍ि कुछ सटोरिए ऑनलाइन सट्टेबाजी करा रहे हैं. इसके बाद छापामार कार्रवाई कर उनके ठिकाने से सभी को दबोचा गया. अब उनके दस्तावेजों की जांच और पूछताछ के आधार पर कई और खुलासे होने की उम्मीद है. इससे और भी लोग पकड़े जा सकते हैं.

p>

खंगाल रहे कनेक्शन
बहरहाल सटोरियों के तार नागपुर से जुड़े होने का पता चल चुका है. इसके अलावा भी कई राज्यों से उनके संपर्क होने की आशंका है. लिहाजा उनके कनेक्शन खंगाले जा रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft