Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म6 साल के बेटे को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई मां, बच्चे की मौत, मां गंभीर...

6 साल के बेटे को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई मां, बच्चे की मौत, मां गंभीर

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 12:20 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 12:23 PM
बिलासपुर में दिल दहलाने वाली घटना में बेटे की मौत हो गई, जबकि मां घायल है.
बिलासपुर में दिल दहलाने वाली घटना में बेटे की मौत हो गई, जबकि मां घायल है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित तिफरा में कपड़े की दुकान चलाने वाली महिला अपने 6 साल के बेटे को साथ लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई. मालगाड़ी की टक्कर से महिला दूर उछल गई. जबकि उसका बेटा ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि अमेरी में रहने वाली 25 वर्षीय निशा मधुकर तिफरा में कपड़े की दुकान चलाती है. उसने अपने पहले पति को छोड़ दिया था और अपने दूसरे पति के पास रहती है. उसका 6 साल का बेटा देवांश अपने पिता के पास रहता था. तीन महीने पहले देवांश अपनी मां के पास रहने के लिए आ गया. निशा अपने बेटे देवांश को लेकर लालखदान ओवरब्रिज के पास आई. कुछ देर तक वह अपने बेटे को लेकर ट्रैक के आसपास घूम रही थी.

बेटा सीधे आया चपेट में
मालगाड़ी आने पर महिला अपने बेटे को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गई. मालगाड़ी की टक्कर से महिला दूर जा गिरी. जबकि देवांश मालगाड़ी की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सिम्स भेजा. घटना की देवांश के पिता और निशा के परिजनों को दी गई. उसके शव का पीएम कराया जा रहा है.

कारण स्पष्ट नहीं
मामले की जांच कर रहे तोरवा टीआई सुनील तिर्की का कहना है कि हादसे की जानकारी देवांश के पिता और महिला के मायके वालों को दे दी गई है. पीएम के बाद बालक का शव उसके पिता को सौंपा जाएगा. जबकि महिला की स्थिति में सुधार होने पर उससे पूछताछ की जाएगी. इससे पता चल पाएगा कि उसने ये कदम आखिर किसलिए उठाया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft