Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मजहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत! जांच में जुटी पुलिस, जबकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लागू...

जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत! जांच में जुटी पुलिस, जबकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लागू

 Newsbaji  |  Apr 30, 2022 04:22 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

पटना. बिहार में जहरीली शराब के सेवन से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ताजा मामला सारण जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 06 लोगों की मौत हो गई है। परिवार के सदस्यों की ओर से कथित तौर पर यह दावा किया गया है। हालांकि, प्रशासन ने अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। जब कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है।

जानकारी के अनुसार, मामला तरैया थाना क्षेत्र का है। परिवार वालों ने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है, उन्होंने बुधवार की शाम और गुरुवार सुबह शराब पी थी। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई।

बयान बदलने का दबाव
स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार सुबह कुछ पुलिस अधिकारी मृतकों के परिजनों के पास पहुंचे और उन पर अपना बयान बदलने का दबाव डाला। उन्हें बताया जा रहा है कि अधिकारी यह कहकर गए हैं मृतकों की मौत शराब पीने से नहीं बल्कि खराब खाना खाने से हुई है। जिन लोगों की कथित शराब पीने से मौत हुई है। उसमें से विक्की नाम के एक व्यक्ति का ही पोस्टमार्टम कराया गया है और किसी का नहीं कराया गया है। जिसकी विसरा रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft