Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म5 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में भी नहीं मिली एंबुलेंस, ऐसे पहुंची अस्पताल...

5 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में भी नहीं मिली एंबुलेंस, ऐसे पहुंची अस्पताल

 Newsbaji  |  Sep 29, 2023 02:50 PM  | 
Last Updated : Sep 29, 2023 02:50 PM
रायपुर के धरसींवा क्षेत्र में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.
रायपुर के धरसींवा क्षेत्र में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. रायपुर जिले के धरसींवा क्षेत्र में 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने दुष्कर्म किया है. बच्ची की हालत गंभीर थी, लेकिन उसके लिए एंबुलेंस तक की व्यवस्था नहीं हो पाई. लिहाजा पुलिस ने अपनी पैट्रोलिंग गाड़ी से उसे मेकाहारा पहुंचाया. वहां उसका इलाज जारी है. जबकि पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है.

मामला 28 सितंबर की दोपहर धरसींवा थाना क्षेत्र के गांव का है. 5 वर्षीय बच्ची को अकेली पाकर पड़ोस में रहने वाले 14 साल के नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के परिजनों को जानकारी हुई, तो उसे बाइक पर बैठाकर थाना लेकर गए. पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर बच्ची को धरसींवा के स्वास्थ्य केंद्र में मुलाहिजा के लिए ले गई. तब तक बच्ची की हालत गंभीर हो चुकी थी. लेकिन, स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस की व्यवस्था थी और न बच्ची के बेहतर इलाज की व्यवस्था.

पुलिस गाड़ी से पहुंचाया मेकाहारा
बच्ची को हालत को देखते हुए उसे मेकाहारा ले जाने का फैसला किया गया. लेकिन, एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं होने पर पुलिस की ही पैट्रोलिंग गाड़ी से उसे परिजनों के साथ मेकाहारा पहुंचाया गया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल पहुंचने के बाद भी बच्ची के इलाज की व्यवस्था समय पर नहीं हो पाई और काफी देर से उसका इलाज शुरू किया गया.

नाबालिग को लिया हिरासत में
वहीं पुलिस ने सारी कवायद पूरी करने के बाद नाबालिग की तलाश शुरू की और उसके घर से उसे पकड़ लिया गया. उससे पूछताछ करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया है. वहां से उसे बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी थी. इस संबंध में धरसींवा टीआई शिवेंद्र राजपूत का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई. बच्ची का समुचित और जल्द इलाज कराना जरूरी था. इसलिए एंबुलेंस का इंतजार नहीं किया गया और तत्काल उसे पैट्रोलिंग गाड़ी से मेकाहारा ले जाया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft