Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मप्रेमिका व परिजन समेत 5 की हत्या, फिर प्रेमी ने खुद कर ल‍िया सुसाइड, मचा हड़कंप, ये वजह आई सामने...

प्रेमिका व परिजन समेत 5 की हत्या, फिर प्रेमी ने खुद कर ल‍िया सुसाइड, मचा हड़कंप, ये वजह आई सामने

 Newsbaji  |  May 18, 2024 03:42 PM  | 
Last Updated : May 18, 2024 03:42 PM
सारंगढ़ जिले में हत्या का ये सनसनीखेज मामला सामने आया है.
सारंगढ़ जिले में हत्या का ये सनसनीखेज मामला सामने आया है.

सारंगढ़. छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में 5 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक परिवार की लड़की से हत्यारा युवक प्यार करता था, लेकिन परिजन उसकी शादी कहीं और तय कर चुके थे. इसी से गुस्से में आकर उसने ये कदम उठाया है. वहीं हत्या करने वाले युवक ने भी सुसाइड कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला सारंगढ़ के सलिहा थाना क्षेत्र के थरगांव का है. यहां रहने वाले हेमलाल साहू अपनी पत्नी जगमुखी साहू के साथ ही बेटी मीरा और ममता के साथ ही 5 वर्षीय बेटे के साथ रहता था. अभी उसकी एक बेटी की शादी कहीं पर तय हो चुका था और पर‍िवार के सदस्य इसी में व्यस्त थे.

गांव के लोगों का कहना है कि हेमलाल की उस बेटी से गांव में ही रहने वाला मनोज साहू प्रेम करता था. जब से रिश्ता तय हुआ था, वह नाराज रहने लगा था. शनिवार की सुबह वह अचानक धारदार हथियार लेकर उनके घर पहुंच गया.

इसके बाद विवाद करते हुए एक-एक कर सभी पांच सदस्यों पर हमला कर दिया और सभी को मौत के घाट उतार दिया. जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला, वे मौके पर पहुंचे. इस बीच आरोपी युवक वहां से भाग निकला. एक ही घर में 5 लोगों की हत्या की खबर सुनते ही गांवभर में हड़कंप मच गया.

उन्होंने तत्काल पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस की टीम भी तत्काल मौके पर पहुंची और जांच व पूछातछ की. वहीं आरोपी की पतासाजी की गई. तब ये पता चला कि हत्यारे युवक ने भी आत्महत्या कर ली है. बहरहाल शवों को पीएम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft