Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मशराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 6 गंभीर, हॉस्पिटल में इलाज जारी...

शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 6 गंभीर, हॉस्पिटल में इलाज जारी

 Newsbaji  |  Jan 23, 2023 10:54 AM  | 
Last Updated : Jan 23, 2023 10:54 AM
फाइल फोटो: जहरीली शराब पीने से मौत
फाइल फोटो: जहरीली शराब पीने से मौत

पटना। बिहार के सिवान में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 6 लोग गंभीर रुप से बीमार है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है। बता दे कि बिहार में पूर्ण शराब पर बैन लगा है, बावजूद इसके नीतीश कुमार के राज में जहरीली शराब के लगातार मामले सामने आते है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। ताजा मामला बिहार के सिवान जिले के बाला गांव का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय देर रात को सदर अस्पताल सिवान पहुंचे और मामले की जानकारी ली है।

जिलाधिकारी डीएम बताया कि, तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और छह लोग गंभीर रूप से बीमार हैं जिनका सिवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हम मामले की जांच करवा रहे हैं।

जहरीली शराब का कांड
बिहार में जहरीली शराब कांड बड़ा मुद्दा बन गए हैं। पिछले महीने दिसंबर 2022 में छपरा जिले में अवैध शराब के सेवन से 70 लोगों की मौत हो गई थी। विशेष जांच दल ने मामले के सिलसिले में एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था और 2.17 लाख रुपए नकद भी बरामद किए थे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft