Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मपत्नी व 3 बेटियों को फावड़े से काट डाला, मानसिक बीमारी का इलाज करा लौटा था घर, फिर वारदात को दिया अंजाम...

पत्नी व 3 बेटियों को फावड़े से काट डाला, मानसिक बीमारी का इलाज करा लौटा था घर, फिर वारदात को दिया अंजाम

 Newsbaji  |  Aug 03, 2023 12:31 PM  | 
Last Updated : Aug 03, 2023 12:42 PM
जांजगीर-चांपा पुलिस ने 4 हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर शवों को बरामद कर लिया है.
जांजगीर-चांपा पुलिस ने 4 हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर शवों को बरामद कर लिया है.

जांजगीर-चांपा. Murder in Janjgir Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों को फावडे़ से वार कर उनकी हत्या कर दी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. युवक को घटना वाले दिन ही उसके परिजन बिलासपुर के मानसिक चिकित्सालय से इलाज कराकर लौटे थे. रात में उसने वारदात को अंजाम दिया. फिर भाग निकला था. 2 दिनों बाद गांववालों को हत्या का पता चला था.

बता दें कि मामला जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के गांव का है. यहां रहने वाले विकास कश्यप (बदला हुआ नाम) ने 31 जुलाई की देर रात अपनी 40 वर्षीय पत्नी पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद एक के बाद एक कर 16 वर्षीय, 10 वर्षीय और 6 वर्षीय बेटियों को भी मार डाला. चारों की हत्या के बाद घर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया था.

बुधवार रात मिली जानकारी
इस बीच किसी को पता नहीं था कि उस घर में क्या वारदात हुई है. लेकिन, लाशों से उठने वाली दुर्गंध से आसपास के लोगों को आशंका हुई. उन्हाेंने पुलिस को सूचना दी. तब ताला तोड़कर दरवाजा खोला गया. तब चारों लाशें यहां-वहां पड़ी थीं. पास में खून से सना फावड़ा भी मिल गया.

सुबह हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. वहीं गुरुवार की सुबह आरोपी को भी पकड़ लिया. वहीं उसके बारे में जानकारी जुटाने पर पता चला कि अभी उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसका इलाज बिलासपुर के राज्य मानसिक चिकित्सालय सेंदरी में चल रहा था. घटना वाले दिन 31 जुलाई को ही उसका इलाज कराकर परिजन उसे घर में छोड़े थे. उसी रात उसने इतनी बड़ी जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft