Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म31 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 युवक पकड़े गए, 1 फरार की हो रही तलाश...

31 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 युवक पकड़े गए, 1 फरार की हो रही तलाश

 Newsbaji  |  Jun 01, 2023 02:51 PM  | 
Last Updated : Jun 01, 2023 02:51 PM
ब्राउन शुगर के पैकेट बनाकर बिक्री कर रहे थे युवक.
ब्राउन शुगर के पैकेट बनाकर बिक्री कर रहे थे युवक.


भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग-भिलाई में ब्राउन शुगर जैसे नशीले ड्रग्स के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बार 31 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 युवकों को मोहन नगर क्षेत्र से पुलिस ने पकड़ा है. जबकि एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

बता दें कि बीते कुछ समय से दुर्ग व भिलाई समेत आसपास के इलाके में नशे का कारोबार बढ़ा है. युवा ब्राउन शुगर व अन्य महंगे नशे की ओर आगे बढ़ रहे हैं. पुलिस भी इसके खिलाफ लगातार अभियान चलाकर इसकी सप्लाई चेन को तोड़ने की कोशिश में लगी है. फिर भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ताजा मामले का खुलासा करते हुए मोहननगर टीआई ने बताया कि सीएसपी को सूचना मिली कि मोहननगर क्षेत्र में पीटर नाम के व्यक्ति के खंडहरनुमा मकान के सामने चार युवक ब्राउन शुगर बेच रहे हैं. उन्होंने अपनी यूनिट के साथ ही थाने से पुलिस की टीम लेकर छापेमार कार्रवाई की.

इनकी हुई गिरफ्तारी
इस दौरान मौके पर 4 युवक नजर आए. लेकिन, एक मौके से फरार हो गया. इस तरह तीन युवकों को पकड़ लिया गया और उनकी तलाशी ली गई. तब उनके पास से ब्राउन शुगर बरामद किया गया जो 274 अलग-अलग पैकेट में रखे हुए थे. पकड़े गए आरोपियों में लाल साहू विजय नगर, नितिश पांडेय ग्रीन चौक व शंकर नागवंशी निवासी ग्रीन चौक को पकड़ा गया है. सभी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft