Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म18.45 लाख कार की सीट के नीचे छ‍िपाकर ले जा रहे थे कबाड़ी समेत 3 युवक, ऐसे पकड़ाए...

18.45 लाख कार की सीट के नीचे छ‍िपाकर ले जा रहे थे कबाड़ी समेत 3 युवक, ऐसे पकड़ाए

 Newsbaji  |  May 01, 2024 11:38 AM  | 
Last Updated : May 01, 2024 11:38 AM
रायगढ़ कबाड़ी समेत 3 युवक पकड़े गए हैं.
रायगढ़ कबाड़ी समेत 3 युवक पकड़े गए हैं.

रायगढ़. लोकसभा चुनाव में अवैध लेन-देन और वितरण पर रोक लगाने के लिए पुलिस व एफएसटी सक्रिय है. इसी का नतीजा है कि रायगढ़ के कबाड़ी समेत 3 आरोपियों को क्रेटा कार से 18 लाख 45 हजार रुपये कैश के साथ पकड़ा गया है. इन्होंने रकम को कार की सीट के नीचे छिपा रखा था.

बता दें कि रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले की साइबर और थाना सरसींवा पुलिस की टीम ने जांच के दौरान एक क्रेटा कार को रोका. उसमें 3 व्यक्ति सवार थे. उनसे पूछताछ में उनकी पहचान जसप्रीत सिंह पिता स्व. सरबजीत सिंह निवासी ढिमरापुर रायगढ़, अरविंद एक्वा पिता किस्फोकर एक्का निवासी रामभाठा संजय नगर और सत्येंद्र विश्वकर्मा उर्फ सिकंदर पिता रामपाल विश्वकर्मा दीनदयाल कॉलोनी रायगढ़ के रूप में हुई.

क्रेटा कार क्रमांक सीजी 13 ए वाई 3754 थी, जिसकी बारीकी से जांच की गई. तब पता चला कि सीट के नीचे जगह बनाकर इन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी रकम छ‍िपाई है. उसे निकालकर गिनती की गई. पता चला कि ये रकम 18 लाख 45 हजार रुपये हैं. एक तो छिपाकर ले जा रहे थे, दूसरा, इतनी बड़ी रकम से संबंधित कोई वैध दस्तावेज भी नहीं था. लिहाजा पूरी रकम को जब्त कर लिया गया.

इसके बाद तीनों लोगों को रकम व कार समेत एफएसटी को सौंप दिया गया है, ताकि आगे की कार्रवाई उनकी ओर से की जाए. वहीं पकड़ा गया युवक सिकंदर रायगढ़ शहर का चर्चित कबाड़ी है. आशंका जताई गई है कि ये रकम उसी कबाड़ी की होगी. आगे की पूछताछ में इसका खुलासा होगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft