Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबंद कमरा खुला तो सामने थीं 3 लाशें, पत्नी और बेटे के पास पाइजन रखा था तो फंदे पर लटका था पति, जानें पूरा मामला...

बंद कमरा खुला तो सामने थीं 3 लाशें, पत्नी और बेटे के पास पाइजन रखा था तो फंदे पर लटका था पति, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Apr 22, 2023 03:00 PM  | 
Last Updated : Apr 22, 2023 03:02 PM
रायपुर के खरोरा क्षेत्र में झोपड़ीनुमा मकान में रहता था परिवार, पुलिस जांच में जुटी.
रायपुर के खरोरा क्षेत्र में झोपड़ीनुमा मकान में रहता था परिवार, पुलिस जांच में जुटी.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे खरोरा क्षेत्र के एक बंद कमरे में तीन लाशें एक साथ मिलने से सनसनी फैल गई है. बिस्तर पर जहां पत्नी और 4 साल के बेटे की लाश पड़ी थी तो खुद घर का मुखिया फांसी के फंदे पर झूल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि घटना खरोरा थाना के मोतीनपुर गांव की है. यहां रहने वाला 30 वर्षीय तुकेश्वर सोन केवरे अपनी पत्‍नी निक्‍की सोन केवरे और 4 साल के बेटे निहाल के साथ रहता था. रोज की तरह रात में वे खाना खाकर सो गए. लेकिन, सुबह पास पड़ोस के लोगों ने महसूस किया कि अब तक उनके घर का दरवाजा नहीं खुला है. आसपास के लोगों को शंका हुई तो पास आकर देखा. आवाज लगाने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. तभी सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ने का फैसला किया.

दरवाजा टूटा और रह गए हैरान

जैसे ही पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा सामने का नजारा देखकर हैरान रह गए. बिस्तर पर निक्की और उसके बेटे निहाल की लाश पड़ी हुई थी. वहीं उसी कमरे में तुकेश्वर की लाश एक फंदे पर लटका हुआ था. नजारा देखकर मामला खुदकुशी या फिर हत्या व खुदकुशी का लग रहा था. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर कुछ ही देर में खरोरा थाने की पुलिस पहुंच गई.

ये जताई जा रही आशंका

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो एक कीटनाशक का खाली डिब्बा मिला. अब इस मामले में कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही है. एक ये हो सकता है कि पति-पत्नी ने मिलकर सुसाइड की योजना बनाई हो और बच्चे को भी जहर दे दिए हों. दूसरा ये भी है कि युवक ने उन दोनों की जान जहर से ली होगी और खुद फंदे पर झूल गया हो. बहरहाल कारणों का भी पता नहीं चल पाया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft