Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मफिर पकड़ाया नक्सल सहयोगी, 2000 के नोट खपाने गया था, पकड़ा गया, 60 हजार रुपये जब्त...

फिर पकड़ाया नक्सल सहयोगी, 2000 के नोट खपाने गया था, पकड़ा गया, 60 हजार रुपये जब्त

 Newsbaji  |  Jul 15, 2023 03:48 PM  | 
Last Updated : Jul 15, 2023 03:48 PM
बीजापुर में पुलिस ने नक्सलियों का नोट खपाने की कोश‍िश कर रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.
बीजापुर में पुलिस ने नक्सलियों का नोट खपाने की कोश‍िश कर रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक बार फिर नक्सलियों का सहयोगी उनके 2 हजार रुपये के नोटों को खपाने के मामले में पकड़ा गया है. पुलिस ने उसे ग‍िरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की है.

बता दें कि मामला बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र का है. दरअसल, नागुल सत्य नारायण नाम का व्यक्ति सहकारी बैंक आवापल्ली आया हुआ था. उसके पास 2 हजार रुपये के बहुत सारे नोट थे. शक होने पर पुलिस को इसकी शिकायत की गई. तब टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. तलाशी लेने उसके पास से 2 हजार के नोट मिले.

>

ये हुए बरामद
आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से 2 हजार रुपये के नोटों के अलावा 5-5 सौ रुपये के नोट भी बरामद किए गए. कुल जब्त राशि 60 हजार रुपये की की गई है. इसके अलावा उसके पास से 2 बैंक पासबुक भी बरामद किए गए जिनके माध्यम से वह नोटों को जमा कर रकम निकालता.

पूछताछ में खुलासा
आरोपी थाने लाया गया. इसके बाद उससे पूछताछ की गई. इसमें उसने स्वीकार किया कि रकम नक्सलियों की थी, जिन्हें बदलने के लिए वह बैंक पहुंचा था. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ छत्तीसगढ़ विशेष जन सुरक्षा अधिनियम की धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft