Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मनाले में 2 युवकों की लाश मिलने से फैली सनसनी, पास में पड़े थे सीढ़ी तार और सरिया...

नाले में 2 युवकों की लाश मिलने से फैली सनसनी, पास में पड़े थे सीढ़ी तार और सरिया

 Newsbaji  |  Sep 03, 2023 12:03 PM  | 
Last Updated : Sep 03, 2023 12:03 PM
जांजगीर-चांपा जिले में नाले के अंदर 2 लाशें मिली हैं.
जांजगीर-चांपा जिले में नाले के अंदर 2 लाशें मिली हैं.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण क्षेत्र में नाले के अंदर 2 युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. उनके पास में ही लोहे के सरिया, सीढ़ी और बिजली के तार मिलने से मामला और संदिग्ध हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामला शिवरीनारायण क्षेत्र के खैरताल व कटौद गांव के बीच कोकड़ी नाले का है. रविवार की सुबह लोगों ने जैसे ही दोनों लाशों को देखा हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में ये जानकारी आसपास के गांववालों तक भी पहुंच गई. इसके साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

गांव के ही थे युवक
लोगों ने दोनों युवकों की पहचान कटौद गांव के 23 वर्षीय रवि केंवट और 22 वर्षीय देवा यादव के रूप में की है. उनकी लाशों के पास में ही एक सीढ़ी, कुछ सरिया के टुकड़े और बिजली के तार मिले हैं, जिसे लेकर कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं.

चोरी करते घटना की आशंका
पुलिस समेत गांववालों का मानना है कि इन दोनों युवकों की मौत चोरी करने के दौरान करंट लगने से हुई होगी. उनका कहना है कि बिजली के तार व सरिया भी चोरी के ही होंगे और इसी दौरान ये घटना हुई होगी. वहीं ये भी माना जा रहा है कि उनके साथ अन्य लोग भी रहे होंगे. पुलिस अब उनकी जानकारी जुटा रही है और शवों को पीएम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft