Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म2 एटीएम काटकर लाखों रुपये ले उड़े चोर, पुलिस जुटी तलाश में...

2 एटीएम काटकर लाखों रुपये ले उड़े चोर, पुलिस जुटी तलाश में

 Newsbaji  |  Aug 27, 2023 11:10 AM  | 
Last Updated : Aug 27, 2023 11:10 AM
भिलाई में एटीएम को काटकर चोरों ने कैश पार कर दिया है.
भिलाई में एटीएम को काटकर चोरों ने कैश पार कर दिया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में चोरों ने देर रात हुडको के सामने स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ के 2 एटीएम को काटकर कैश पार कर दिया है. रविवार सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि ये घटना भिलाई के हुडको के सामने हुई है. वहीं इसे लेकर यहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है. पुलिस की व्यवस्था के साथ ही बैंक द्वारा सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहा है. तभी तो अपराधी यहां बेखौफ होकर पहुंच गए और फिर दोनों बूथों को काटकर कैश को पार कर दिया.

सुबह हुई जानकारी
सवाल इस पर भी उठ रहा है कि वारदात होने के बाद भी न तो पुलिस को और न बैंक प्रबंधन को इसकी जानकारी थी. यही वजह है कि जब लोग यहां पैसे निकालने पहुंचे तभी उन्हें पता चला. उन्होंने ही पुलिस को जानकारी दी. अब पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में हुटी हुई है.

पहले भी हो चुकी घटना
पिछले दिनों कुम्हारी क्षेत्र में भी इसी तरह की वारदात हुई थी. हालांकि तब पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसके आधार पर मध्य प्रदेश के गिरोह का पता चला था. आरोपी पकड़े गए थे. अब इस मामले में पुलिस सफल होती है या नहीं यह आने वाले समय में पता चलेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft